करीना कपूर के साथ मलाइका और अमृता अरोड़ा ने इंजॉय की टैरेस पार्टी, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. तीनों की यह जोड़ी अक्सर एक साथ नजर आती है. वैसे खास तौर पर यह जोड़ी जिम के बाहर अक्सर एक साथ देखी जाती है. बता दें कि तीनों एक साथ एक ही जिम में एक्सरसाइज करती हैं.

हाल ही में इस गर्ल गैंग ने टैरेस पार्टी सेलिब्रेट की है. इस दौरान इस गर्ल गैंग ने जमकर मस्ती की है. पार्टी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. वहीं इस गर्ल गैंग ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से भी पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. पार्टी में करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा का आउटफिट लगभग एक समान था.

courtesy

जहां एक और करीना कपूर खान पार्टी में ब्लैक टॉप और जींस पहने नजर आईं. वहीं मलाइका रेड टॉप के साथ जींस पहने हुए दिखीं. इसके अलावा अमृता ने ब्लैक टॉप और फ्लोरल प्रिंटेड स्कर्ट पहना हुआ था. बाकि मेहमान भी स्टालिश लुक में नजर आए.

courtesy

वहीं हम बात करें इस गर्ल गैंग के वर्कफ्रंट की तो मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नहीं आई हैं. वे आए दिन अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन के लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा लंच डेट पर भी देखी गई हैं.

वहीं बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएंगी. दोनों ही स्टार्स 9 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी फिल्म में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय और करीना इससे पहले ‘कमबख्त इश्क’ फिल्म में आखिरी बार साथ नजर आए थे.

View this post on Instagram

Happy birthday darling @seemakhan76 ❤️❤️🍷🍷

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

अंत में हम बात करेंगे बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली अमृता अरोड़ा की. बता दें कि अमृता अरोड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन उन्हें जैसी कामयाबी फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से मिली थी. वैसी कामियाबी दूसरी बार हासिल नहीं हो पाई. अमृता अरोड़ा लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles