‘कलंक’ को लेकर सोशल मीडिया बन रहे मीम्स, यूजर ने कहा – ‘पहले ‘जीरो’ और अब ‘कलंक’

Get Daily Updates In Email

17 अप्रैल को रिलीज हुई करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ दर्शकों को थोड़ी बहुत ही पसंद आ रही है. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं. फिल्म ‘कलंक’ साल 2019 ओपनिंग -डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, लेकिन दूसरे दिन से ही फिल्म में गिरावट देखने को मिली है.

फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है लेकिन दर्शकों को लुभाने में ‘कलंक’ दिनों दिन पीछे होती जा रही है. शायद यही वजह है कि फिल्म का सोशल मिडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

दरअसल दर्शक मीम के जरिए सोशल मीडिया पर फिल्म को खूब ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक यूजर्स ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘बॉलीवुड में दिन प्रतिदिन सुधार हो रहा है. वह अब अपने शीर्षक से ही हमें फिल्म के बारे में बताने लगे हैं. पहले ‘जीरो’ और अब ‘कलंक’.

एक यूजर्स ने तो ट्रोल करने की हद ही पार कर दी.  दरअसल यूजर ने फिल्म को ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘जब दर्शक कलंक देखने जाते हैं तब- ‘बाकी सब फर्स्ट क्लास है.’ दर्शक जब फिल्म देख चुके होते हैं, तब- ‘बाकी सब थर्ड क्लास है’

ऐसे ही एक यूजर ने अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सारी दुनिया का बोझ हम उठाते है.’

ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है, ‘मुझे मालूम था ये कुछ गड़बड़ करेगा.’ वहीं अन्य यूजर ने शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ से इस फिल्म को जोड़ते हुए बेहद शानदार कमेंट किया है. दरअसल यूजर ने कमेंट किया है, ‘करण जौहर वाकई एक सच्चे दोस्त हैं, उन्होंने ‘कलंक’ बनाया, ताकि लोग ‘जीरो’ के बारे में भूल सकें.’

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 25 वर्षों के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी 1940 के बैकग्राउंड पर बनी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है.

‘कलंक (Kalank)’ को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला है. बताते चलें ‘कलंक’ फिल्म बनाने का सपना करण जौहर के पिता यश जौहर का था जो कि अब उनके बेटे ने पूरा कर दिया है. फिल्म का बजट 85 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में सिर्फ 43 करोड़ करोबार किया है. जबकि पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपए का फिल्म ने कारोबार किया था.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles