जल्द शुरू होगी ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग, स्टार्स और डायरेक्टर के बिजी शेड्यूल की वजह से हो रही देरी

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ हम सभी ने देखी ही है. इन दोनों फिल्मों में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी को बहुत पसंद भी किया गया था. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि इन तीनों ही दमदार अभिनेताओं की जुगलबंदी पर्दे पर जल्द ही देखने को मिलने वाली है. काफी दिन से यह ख़बरें आ रही थी कि इंद्र कुमार ‘हेरा फेरी 3′ का निर्देशन करने वाले हैं लेकिन अब ख़बरें है कि काम में व्यस्तता होने के कारण उन्होंने इस फिल्म से हाथ खींच लिए हैं और अब इस फिल्म का निर्माण निर्देशन प्रियदर्शन करने वाले है. बता दें कि इसके पहले साल 2000 में फिल्म ‘हेरा फेरी’ आई थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. जिसके निर्देशक प्रियदर्शन थे. यह फिल्म मलयालम में बनी फिल्म ‘रामजी राव’ का हिंदी रीमेक थी.

courtesy

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के बाद साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट ‘फिर हेरा फेरी’ आया था. जिसका निर्देशन नीरज वोरा ने किया था. इसके बाद नीरज ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की स्क्रिप्ट भी बना दी थी. लेकिन वो इसे एक्शन में ला पाते इसके पहले ही तबीयत बिगड़ने के कारण उनकी मृत्यु हो गई. जिसके चलते अब इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन करने वाले हैं. निर्देशक प्रियदर्शन इसके पहले भी ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘इश्क़’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने फिल्म ‘हेरा फेरी-3’ पर बात करते हुए कहा है कि फिलहाल वह एक मलयालम फिल्म ‘मरक्कर: द लायन ऑफ अरेबियन सी’ में व्यस्त चल रहे हैं लेकिन जैसे ही वह इस प्रोजेक्ट से फ्री होंगे वैसे ही वह ‘हेरा फेरी-3’ पर काम करना शुरू कर देंगे. निर्देशक-निर्माता व अभिनेता, दिवंगत नीरज के बेसिक आइडिया ‘हेरा फेरी-2’ पर ही होगा. प्रियदर्शन इस कड़ी का तीसरा पार्ट बनाएंगे. फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है.

courtesy

ख़बरों कि माने तो फिल्म की शूटिंग जुलाई के बाद शुरू हो सकती है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की है. अभी फिल्म के स्टार्स भी अपनी आगामी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. खास तौर पर अक्षय कुमार इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles