पैपराजी से फिर बोले सैफ, ‘तैमूर का पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है.

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने छोटे बेटे तैमूर अली खान की पैपराजी से बहुत परेशान हैं. कुछ दिन पहले ही तैमूर को अपने परेंट्स के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान एयरपोर्ट पर जब पैपराजी तैमूर की फोटो ले रहे थे तभी सैफ अली खान उनपर जमकर भड़क गए. दरअसल फोटोज क्लिक होते वक्त फ्लैश लाइट की वजह से तैमूर की कई बार आंखें बंद होती हैं. यह सब सैफ को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने पैपराजी को बोला- ‘बस करो यार, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा.’

इसके कुछ दिन बाद ही पुलिस ने सैफ और करीना के घर के बाहर खड़े पैपराजी की भीड़ को खदेड़ दिया था. इस घटना के बाद ज्यादातर लोगों को यही लगा था कि सैफ ने पैपराजी की पुलिस में शिकायत की थी. हालांकि सैफ साफ कह चुके हैं कि उन्होंने कोई शिकायत नहीं की थी.

इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, ‘हां पुलिस वालों ने पैपराजी को हटाया था क्योंकि किसी ने उनके खिलाफ शिकायत दी थी. लेकिन मैंने ये शिकायत नहीं की. मैं बस इतना कह सकता हूं कि हर समय 10 लोग आपके घर के बाहर आपके बच्चे की तस्वीर लेने के लिए खड़े रहें तो ये बात आपको परेशान करती है. मैं बस इसलिए शिकायत नहीं करता क्योंकि में बेवजह किसी की नौकरी को खतरे में नहीं डालना चाहता.’

सैफ ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध करते हुए कहा, ‘कृपया उसका पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है’. कुछ दिन से मीडिया में यह खबर भी आ रही थी कि तैमूर पर फिल्म बनाई जा रही है. कहा तो ऐसा भी जा रहा था कि नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म मेकर मधुर भंडारकर तैमूर पर फिल्म बना रहे हैं लेकिन एक इंटरव्यू में खुद मधुर भंडारकर ने तैमूर पर बन रही फिल्म की अफवाहों पर खुलकर बात करते हुए कहा कि वह सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर पर फिल्म नहीं बना रहे हैं.

वहीं करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी का आलम तो यहां तक पहुंच गया है कि अब उनके नाम से मार्केट में डॉल तक आ गई है.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles