प्रियंका और सोफी की दोस्ती पर पहली बार बोले निक जोनस, कहा- ‘यह शानदार अनुभूति है’

Get Daily Updates In Email

अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी देवरानी सोफी टर्नर को मैसेज कर अमेरिकन टीवी शो ‘ग्रेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8’ के लिए ‘गुड लक’ कहा था. जिसके यह नजर आता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. बता दें कि अमेरिकन टीवी शो ‘ग्रेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8’ को बीते रात एचबीओ पर प्रसारित किया गया था. अब प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने स्टार वाइफ प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डेनिलय जोनस की दोस्ती पर खुल कर बात की है.

निक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है, ‘यह शानदार अनुभुति है. मतलब, यह एक सपने की तरह है कि जिस तरह हम भाइयों में जुड़ाव है, वैसा ही जुड़ाव हम भाइयों की पत्नियों और मंगेतर के बीच भी है.’ निक आगे कहते हैं, ‘निक जोनस के ब्रदर्स बैंड में इन महिलाओं ने काफी समर्थन और प्यार दिया है’. आगे निक ने कहा, ‘इन असाधारण महिलाओं ने सबकुछ बहुत अच्छे से संभाला और ग्रुप सहित व्यक्तिगत तौर पर भी वे बेस्ट सपोर्ट सिस्टम के तौर पर साथ रहीं.’

View this post on Instagram

It’s #thejonai comin atchya!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं हम बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए वह 2 साल के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. बता दें कि प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए फोटो शेयर की थी. इसके पहले उन्होंने अपने पति निक जोनस का एक डांस वीडियो भी शेयर किया था. प्रियंका द्वारा अपने पति का वीडियो शेयर करते ही यह सोशल साइट्स पर वायरल हो गया था.

इस वीडियो में निक जोनस गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे थे. अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें भी मीडिया में आई थीं. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबरें भी मीडिया में आई थी. हालांकि इन ख़बरों पर प्रियंका या निक ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था. दोनों लगातार एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए आए दिन नजर आ रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles