रणबीर कपूर से लेकर संजय दत्त तक, अपनी पहली हीरोइन से प्यार कर बैठे थे ये 5 एक्टर्स

Get Daily Updates In Email

14 फरवरी को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. यह दिन प्यार का दिन होता है.आज भले ही वैलेंटाइन डे नहीं है लेकिन इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड के उन एक्टर्स से जो अपनी पहली ही हीरोइन से प्यार कर बैठे थे. आइए जानते हैं कौन से हैं ये एक्टर्स –

संजय दत्त –

courtesy

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि संजय दत्त का. पिता सुनील दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी’ से संजय दत्त ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में लीड रोल संजय दत्त ने ही प्ले किया था. जबकि लीड एक्ट्रेस का रोल टीना मुनीम ने किया था. ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के वक्त ही दोनों करीब आ गए थे. लेकिन बाद में संजय दत्त की आदतों की वजह से टीना ने उन्हें छोड़ दिया था.

अजय देवगन –

courtesy

आज फिल्म इंडस्ट्री में ‘सिंघम’ नाम से पहचाने जाने वाले अजय देवगन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. दरअसल अजय देवगन भी अपनी पहली अभिनेत्री करिश्मा कपूर के प्यार में पागल हो गए थे. लेकिन काजोल के आने के बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी.

अक्षय कुमार –

courtesy

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके अक्षय कुमार भी अभिनेत्री शांति प्रिया के साथ प्यार में पढ़ चुके थे. शांति ने अक्षय के साथ फिल्म ‘सुहाग’ में काम किया था. बता दें कि यह अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म थी. शांति के बाद अक्षय की लाइफ में खूबसूरत अभिनेत्रियां शिल्पा शेट्टी आई थीं. शिल्पा के बाद अक्षय का अफेयर रवीना टंडन के साथ शुरू हो गया था.

आमिर खान –

courtesy

फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान भी अपनी पहली फिल्म की हीरोइन जूही चावला के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी आज तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन दोनों ने एक साथ फिल्म सफर शुरू किया था और इसके बाद दोनों ही स्टार्स कई हिट फिल्मों में नजर आए थे.

रणबीर कपूर –

courtesy

बॉलीवुड के चौकलेटी हीरो रणबीर कपूर आज भी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों वे बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. लेकिन रणबीर कपूर का नाम उनकी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में उनकी हीरोइन रही अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ सालों तक जुड़ा रहा है. बाद में दोनों की राहे किसी वजह से अलग हो गई थी.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles