शाहरुख़ को याद कर अनुपम ने लिखा – ‘हमने साथ में अच्छा टाइम बिताया’, एक्टर ने भी किया रिप्लाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को रिलीज हुए 24 साल बीत चुके हैं.  इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पिता का रोल अनुपम खेर ने निभाया था. बाप-बेटे की इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. हाल ही में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की याद अनुपम खेर को आई तो उन्होंने ट्वीट करते हुए एक जीआईएफ शेयर किया है. अनुपम खेर ने जो जीआईएफ शेयर किया है. उस जीआईएफ में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया के जाएंगे’ का एक सीन है.

इस जीआईएफ को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा – ‘मेरे प्यारे शाहरुख खान. ऐसे ही न्यूयॉर्क में अचानक तुम्हारी याद आ गई. हमने अच्छा समय साथ बिताया और फिर हम सब बड़े हो गए. प्यार और दुआएं. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे.’

अनुपम खैर के इस ट्वीट का किंग खान ने भी रिप्लाई करते हुए कहा है, ‘अरे नहीं डैडी कूल. बड़े हों आपके दुश्मन. हम दोनों का दिल तो अभी बच्चा है. आप घर लौटकर आओ फिर हम सांप सीढ़ी खेलेंगे. हवा में रेत के महल बनाएंगे. मिस यू.’ शाहरुख के इस ट्विट के बाद अनुमप खैर ने भी किंग खान को रिप्लाई किया है. अनुमप खैर ट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने से कहा है, ‘आते ही मिलता हूं. बहुत सारा प्यार.’

courtesy

बता दें कि अनुपम खैर और शाह रुख खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है. वहीं हम बात करें दोनों ही स्टार्स की वर्क फ्रेंट कि तो इन दिनों दोनों ही स्टार्स अपनी आगमी फिल्मों में व्यस्त चल रहे है.

courtesy

बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायोपिक में व्यस्त चल रहे हैं. गौरतलब है कि आखिरी बार शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं. वहीं अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आए थे. यह फिल्म हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित थी.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles