संजय माधुरी सहित 90 के दशक की इन 5 जोड़ियों ने की बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी

Get Daily Updates In Email

आज सिनेमाघरो में मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म में 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिल रही है. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी 90 के दशक की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है. दोनों ने एक साथ ‘खलनायक’ और ‘साजन’  जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. लेकिन अब यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आ रही है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो लंबे अरसे बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं –

माधुरी दीक्षित – अनिल कपूर

courtesy

कुछ दिन पहले ही आई फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी 18 साल बाद एक साथ पर्दे पर नजर आई थी. इस फिल्म में दोनों ने शानदार एक्टिंग की थी. फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन- अनिल कपूर

courtesy

फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की जोड़ी ने 19 साल बाद वापसी की है. इस फिल्म में राजकुमार राव भी अहम भूमिका में थे. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. आखिरी बार दोनों फिल्म ‘ताल’ में नजर आए थे.

करीना कपूर खान- अक्षय कुमार

courtesy

आखिरी बार फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में नजर आने वाली करीना और अक्षय की जोड़ी आपको जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में देखन को मिलने वाली है. फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है. जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है.

ऋषि कपूर-अमिताभ बच्चन

courtesy

यह बात तो हम सभी को अच्छे से पता है कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में की है. इन मेगा स्टार ने 9 साल बाद फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में साथ काम किया था. आखिरी बार इनकी जोड़ी फिल्म ‘दिल्ली 6’ में नजर आई थीं.

शाहरुख – काजोल

courtesy

शाहरुख और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी है. ‘बाजीगर’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी हिट फ़िल्में देने वाली यह जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आई थी. इससे पहले फिल्म ‘माइ नेम इज खान’ में इस जोड़ी को देखा गया था.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles