सब कुछ करने के बावजूद भी लोगों का दिल जीतने में नाकामयाब रहीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की खूबसूरती के जलवे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. इनमें से कई एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड फिल्मों में तहलका मचाया है लेकिन फिर भी फिल्म इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाईं. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने सफल होने के लिए फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए लेकिन इसके बावजूद वे सफल नहीं हो पाईं –

बिपाशा बासु –

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु का. बिपाशा भले ही बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने करियर में इक्का-दुक्का हिट फ़िल्में दी हैं.

मल्लिका शेरावत –

इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में बहुत बोल्ड सीन देने वाली मल्लिका शेरावत ने इस फिल्म में बहुत हॉट सीन दिए थे लेकिन इसके बावजूद वह दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहीं.

जरीन खान –

इस लिस्ट में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जरीन खान का नाम भी शामिल है. सलमान की ‘वीर’ फिल्म से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जरीन खान ने ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘अक्सर 2’ में बेहद बोल्ड सीन दिए हैं. इसके बावजूद वह बॉलीवुड में पैर ज़माने में सफल नहीं हो सकीं.

उर्वशी रौतेला –

View this post on Instagram

Happy Teddy Day ❄️❄️❄️

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी ‘ग्रांड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4’ बहुत बोल्ड सीन दिए हैं. इसके बाद भी वह फिल्मों में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाई हैं.

ईशा गुप्ता –

बॉलीवुड चुनिंदा फिल्मों में अभिनय कर चुकीं ईशा गुप्ता ने लगभग अपनी हर फिल्म में बोल्ड अवतार दिखाया है. फिर भी ईशा बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में असफल रही हैं.

सुरवीन चावला –

‘हेट स्टोरी गर्ल’ के नाम से पहचानी जाने वाली सुरवीन चावला ने अपनी पहली ही फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी थी. इसके बावजूद वो इंडस्ट्री में टिक नहीं पाईं. काफी लंबे समय से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

सनी लियॉन –

View this post on Instagram

One of two events! #CarDiaries

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन ने भी अपनी ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं. फिर भी सनी फिल्मों में कोई खास कमाल नहीं कर पाई हैं.

शर्लिन चोपड़ा –

View this post on Instagram

#hello2019 ❤️ (pic by @ashishsom )

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

अपनी ज्यादातर फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकीं शर्लिन चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. ‘वजह तुम हो’, ‘कामसूत्र 3डी’ और ‘जवानी दीवानी’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें सफल एक्ट्रेस में नहीं गिना जाता है.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles