स्कूल के दिनों से श्लोका मेहता को डेट कर रहे हैं आकाश अंबानी, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई बज चुकी है. अभी कुछ महीनों पहले ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई थी. जिसके बाद उनके घर दूसरी शादी उनके बेटे आकाश अंबानी की हुई है. बता दें आकाश अंबानी ने अपने बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी की है. दोनों ही परिवार वालों ने शादी बहुत ही आलिशान तरीके से की थी. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं आकाश और श्लोका मेहता की लव स्टोरी –

आकाश और श्लोका दोनों एक दसूरे को बचपन से जानते हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी की है. स्कूल के दिनों में ही दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करते थे. साल 2009 में दोनों ने स्कूल की पढ़ाई पूरी की. जैसे ही दोनों की स्कूल की पढाई पूरी हुई वैसे ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे और तभी से दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी मान लिया था. बाद में आगे की पढ़ाई के लिए दोनों को जुदा होना पड़ा लेकिन दोनों फिर भी हमेशा टच में रहे.

स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस में अपनी आगे पढ़ाई करने के लिए देश से बाहर चली गईं. जब वह डिग्री पूरी करने के बाद भारत आईं तो उन्होंने अपने पिता के बिजनेस में हाथ बटाना शुरू कर दिया था. वहीं आकाश भी अपने पिता का बिजनेस संभालने लगे थे. धीरे-धीरे समय कब निकल गया दोनों को पता ही नहीं चला. दोनों इतने व्यस्त होने के बाद भी अक्सर मिला करते थे. ऐसे ही एक बार फिर आकाश ने श्लोका को गोवा में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद श्लोका ने शादी के लिए हां कह दिया था.

View this post on Instagram

#ishaambaniwedding

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on

बता दें कि श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका की मां का नाम मोना मेहता है. जो ब्लू डायमंड्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. ब्लू डायमंड्स का कारोबार आज देश ही नहीं बल्कि देश के  बाहर कई देशों में चल रहा है. खासतौर पर इस समय ब्लू डायमंड्स का कारोबार बेल्जियम, इजराएल, जापान, अमेरिका और चीन के अलावा 12 देशों में चल रहा है.

Published by Lakhan Sen on 20 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles