मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे भोजपुरी स्टार्स जिन्होंने बॉलीवुड में बनाई अपनी अलग पहचान

Get Daily Updates In Email

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे भोजपुरी स्टार्स जिन्होंने बॉलीवुड में बनाई अपनी अलग पहचानबॉलीवुड एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है जहां देश ही नहीं बल्कि विदेश के कलाकार भी काम करते हैं. बॉलीवुड में चाहे साऊथ के कलाकार हो या फिर तमिल के कलाकर हर जगह के कलाकार अपनी किस्मत आजमाते हैं. आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं उन भोजपुरी स्टार्स के बारे में जो बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. तो आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में-

रवि किशन –

View this post on Instagram

Long drive to shoot #selfie_time

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हैं भोजपुरी सिनेमा के फेमस अभिनेता रवि किशन का. इन्होंने अपनी एक्टिंग की दम पर बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. बता दें कि इन्होंने ‘हेरा फेरी-2, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘बजाते रहो’, ‘वेलकम टू सज्जनपुर’ में काम किया है. साऊथ की फिल्मों में रवि किशन काम कर चुके हैं.

शुभी शर्मा –

View this post on Instagram

#Onset #Ardhagini

A post shared by Shubhi Sharma (@shubhi_sharma_official) on

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता हैं जॉन अब्राहिम के साथ फिल्म ‘वेलकम बैक’ के आइटम नंबर ’20-20′ में नजर आ चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा का. बता दें एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा का एक जानामाना नाम है.

मोनालिसा –

View this post on Instagram

🔥❤️…

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से लोगों के दिलों में पहचान बनाने वाली मोनालिसा गोविंदा की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के एक आइटम नंबर में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इन दिनों मोनालिसा टीवी शोज में भी काम कर रही हैं.

श्वेता तिवारी –

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को भला आज कौन नहीं जानता है. श्वेता तिवारी कुछ भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

कृष्णा अभिषेक –

‘बोल बच्चन’ और ‘एंटरटेनमेंट’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके कृष्णा अभिषेक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है.

मनोज तिवारी –

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मनोज तिवारी की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का गाना ‘जिया हो बिहार के लाला’ में मनोज तिवारी ने अपनी आवाज दी है. बता दें कि मनोज तिवारी एक एक्टर के साथ साथ एक अच्छे सिंगर भी हैं.

संभावना सेठ –

View this post on Instagram

Happy birthday love @poonamdubeyofficial ❤️❤️❤️

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली संभावना सेठ बहुत चर्चित एक्ट्रेस हैं. संभावना रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं  इसके अलावा वह कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं.

विनय आनंद –

हिंदी फिल्म ‘आमदनी अट्ठन्नी खर्चा रुपईया’ में नजर आ चुके एक्टर विनय आनंद भी भोजपुरी के मशहूर अभिनेता हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles