सेलिब्रिटी कपल्स जो सालों तक रहे लिव-इन में, पर जिंदगीभर के लिए नहीं मिला एक-दूजे का साथ

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज के अफेयर्स की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है. कई स्टार्स काफी समय से रिलेशन में रहने के बावजूद भी अपने पार्टनर्स के साथ जीवनभर साथ नहीं रह पाते. कभी-कभी इनमें रिश्ते इतने मजबूत हो जाते हैं कि फिल्मों में साथ काम करने के अलावा भी ये साथ रहने लग जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही जोड़ियों से मिलवाते हैं जो लिव-इन में रहे लेकिन जीवनभर साथ नहीं रह सके –

1. रणबीर-कटरीना

दोनों की जोड़ी को कई फिल्मों में साथ देखा गया है. दोनों एक-दूसरे से रिलेशन में रहे. इतना ही नहीं दोनों काफ़ी सालों तक लिव इन में भी रहे. लेकिन एक समय के बाद दोनों के बीच दूरी आ गई और दोनों अलग हो गए. जहां कटरीना फिलहाल सिंगल हैं तो वहीं रणबीर एक्ट्रेस आलिया को डेट कर रहे हैं.

2. जॉन-बिपाशा

जॉन-बिपाशा के रिलेशन के चर्चे एक समय मीडिया में छाए रहते थे. दोनों करीब 9 साल तक लिव इन में रहे थे. लेकिन अचानक ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. उसके बाद जॉन ने शादी कर ली और बिपाशा ने करण के साथ शादी रचाई थी.

courtesy

3. सैफ-रोजा

सैफ अली खान अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद स्विस मॉडल रोजा कैटलोना के साथ रिलेशन में रहे थे. इनके साथ वह कई सालों तक लिव-इन में भी रहें. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और बाद में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली.

4. शाहिद-प्रियंका

एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का रिलेशन भी काफी चर्चा में रहा था. इतना ही नहीं दोनों एक ही छत के नीचे भी रहे. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा ना चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बाद में जहां शाहिद ने मीरा से शादी की तो वहीं प्रियंका ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से विवाह कर लिया.

5. फ्रेडा-देव

सुपरहिट फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर में दमदार अभिनय करने वाले फ्रेडा पिंटो और देव पटेल भी रिलेशन में रहे. दोनों लिव इन रिलेशन में भी रहें लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

Published by Yash Sharma on 21 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles