कपिल के शो में पहुंचा सिंगर किशोर कुमार का परिवार, शेयर किए कई अनसुने किस्से

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. इसी बीच इस शो में शनिवार को बॉलीवुड के सबसे मशहूर खलनायक रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार पहुंचे. इस दौरान इन खलनायकों ने अपनी लाइफ और फिल्मी करियर को लेकर कई खुलासे किए. अब इसके बाद शो में गायक किशोर कुमार की पत्नी लीना चंदावरकर, उनके बेटे अमित और सुमित कुमार भी शो में शामिल हुए.

इस दौरान गायक अमित कुमार भी शो में कई खुलासों के साथ कई दिलचस्प किस्से सुनाते नजर आए. इसी बीच कपिल ने किशोर की पत्नी लीना चंदावरकर सवाल पूछते हुए कहा, ‘आप जितनी बला की खूबसूरत हैं किशोर दा उतने ही शरारती थे.’

इसके अलावा अमित कुमार पिता किशोर के कई सुपरहिट गानों को गाते नजर आए. कपिल के अलावा शो के बाकी हास्य कलाकारों कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ने अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दी. इस दौरान कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ने डांस परफॉर्म कर किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी.

View this post on Instagram

#TheKapilSharmaShow2

A post shared by TFK – Dil Se Filmi (@tfk_dil_se_filmi) on

शो में अमित कुमार अपने पिता किशोर के कई गानों को अपने अलग-अलग अंदाज में गाते दिखाई दिए. इस दौरान कपिल ने सदाबहार एक्ट्रेस लीना चंदावरकर के साथ भी मस्ती की. कपिल ने लीना की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा, ‘आप बला की खूबसूरत हैं.’ वीडियो में एक जगह पर अमित कुमार फिल्म ‘आराधना’ के सुपरहिट गीत ‘रूप तेरा मस्ताना’ से जुड़ा किस्सा शेयर करते हैं. इसके साथ ही और भी बहुत किस्से उन्होंने शेयर किए.

बता दें कि अमित कुमार एक प्लेबैक सिंगर हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाना गाया है. इसमें ‘हिम्मतवाला’, ‘माइ नेम इज एंथोनी’, ‘धमाल’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘अपना सपना मनी मनी’ सहित कई फिल्में शामिल हैं. गौरतलब है कि इसके पहले के एपिसोड में बीते जमाने के खलनायक रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार ने शिरकत की थी. इस दौरान उन्होंने फिल्मों और अपने संघर्ष से जुड़ी कई बातें बताई. रंजीत ने बताया था कि उनका असली नाम गोपाल है लेकिन सुनील दत्त को उनका नाम पसंद नहीं था इसलिए उन्होंने नाम बदलकर रंजीत रख दिया.

Published by Yash Sharma on 22 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles