‘छपाक’ के सेट से लीक हुआ दीपिका और विक्रांत का किसिंग सीन वीडियो, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं. मूवी में विक्रांत मेसी मेल लीड का रोल निभा रहे हैं. शूटिंग के दौरान के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में दीपिका और विक्रांत किस करते नजर आ रहे हैं.

इन दिनों दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर ‘छपाक’ की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. फिल्म की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. हाल ही में फिल्म से एक किसिंग सीन की शूटिंग का क्लिप वायरल हो गया है. वीडियो में दीपिका और विक्रांत एक छत पर बैठे कुछ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते दिखाई दिए. वैसे इस वीडियो की क्वालिटी काफी खराब है.

साथ ही बता दें वीडियो में इतना शोर है कि ऐसा लग रहा है कि इसे देखने वाले आस पास के लोगों ने बनाया है. वीडियो काफी दूर से लिया गया है इसलिए दीपिका और विक्रांत के चेहरे साफ दिखाई भी नहीं दे रहे हैं. बस उनकी कद काठी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वीडियो में दीपिका और विक्रांत हैं.

इस दौरान दीपिका पिंक कुर्ता पहने हुए दिख रही हैं.वहीं विक्रांत हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. दूसरे घरों के छत पर कई लोग खड़े होकर उन्हें किस करते हुए देख रहे हैं. इससे पहले भी शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दीपिका स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आई थीं.

रिपोर्ट की मानें तो लगातार शूटिंग के वीडियो वायरल होने से डायरेक्टर मेघना गुलजार बहुत चिंतित हैं. वह नहीं चाहती कि फिल्म के रिलीज होने से पहले इससे जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर आए. वैसे इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी संवेदनशील है. फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए मुंबई में सेटअप लगाने की तैयारी है, लेकिन नए सेटअप के साथ स‍िक्योर‍िटी को बढ़ाने की प्लान‍िंग की जा रही है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के साथ दीपिका इसे को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा.

Published by Yash Sharma on 22 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles