जाह्नवी और ईशान को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड, पिंक साड़ी पहनकर एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा

Get Daily Updates In Email

बीते दिन दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का आयोजन किया गया. इस मौके पर फिल्म जगत के कई सितारों ने शिरकत की. पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर को बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए सम्मानित किया गया. इस दौरान जाह्नवी ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

इस मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में नज़र आईं. इस ट्रेडिशनल आउटफिट में जाह्नवी को देखकर आपको श्रीदेवी की याद जरूर आ जाएगी. फोटो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी इस लुक में कितनी खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी कपूर की स्माइल भी बेहद प्यारी है. अवॉर्ड शो में जाह्नवी ने पिंक कलर की सिंपल साड़ी पहनी थी. जो फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से थी.

जाह्नवी की इस प्लेन साड़ी पर जरी बॉर्डर था. इसे उन्होंने मेचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया हुआ था. अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने चोकर नेकपीस और स्टेटमेंट रिंग पहनी थी. बात करें जाह्नवी के हेयरस्टाइल की तो उन्होंने मैसी फ्रेंच ब्रेड कर रखी थी. इसके अलावा उन्होंने ब्रॉन्ज मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई थी. जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी.

जाह्नवी कपूर अपने डेब्यू से पहले ही लगातार सुर्ख़ियों में रही हैं. इस खास मौके पर ईशान खट्टर भी नजर आए और उन्हें भी फिल्म ‘धड़क’ के लिए दादासाहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया. दोनों स्टार्स को इस अवार्ड फंक्शन के दौरान साथ स्पॉट किया गया. बता दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से जाह्नवी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म भारतीय समाज में ऑनर किलिंग के रूप को दिखाती है.

‘धड़क’ जहां जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म थी. वहीं ईशान की यह दूसरी मूवी थी. इससे पहले उन्होंने ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम किया था. फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान की अभी आने वाली फिल्मों की घोषणा नहीं हुई है. वहीं जाह्नवी कपूर, गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles