मलाइका से अलग होने पर पहली बार खुलकर बोले अरबाज खान, जॉर्जिया को कर रहे हैं डेट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां तो चलती ही रहती है. वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो टूट जाते हैं, लेकिन स्टार्स उन्हें भुला नहीं पाते. कुछ ऐसा ही रिश्ता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का है. दोनों ने अपनी शादी के 19 सालों बाद तलाक लिया था. मलाइका अरोड़ा कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में तलाक के कारणों पर खुलकर बात करती दिखी थीं. वहीं हाल ही में अपने तलाक पर अरबाज खान भी दिल खोलकर बातें करते नजर आए.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान जब अरबाज से शादी पर उनके विचार और मलाइका से तलाक के बाद क्‍या अब भी उन्‍हें शादी पर विश्‍वास है. इस तरह के सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा, ‘यह ऐसा है कि अगर आपको पता है कि आप मरने वाले हो तो आप जीना तो नहीं छोड़ देंगे ना. आप चीजों को करते हैं क्‍योंकि समाज कुछ चीजों को कुछ तरीकों से चाहता है.’

अरबाज ने आगे बताया – ‘हम ऐसे हालात में थे कि एक-दूसरे को स्ट्रेस दे रहे थे और हमारे कारण आसपास के लोगों को भी परेशानी हो रही थी. ऐसे में तलाक हमें सही फैसला लगा.’ अरबाज ने कहा – ‘अब समय बदल रहा है. हालांकि, पहले भी कई लोग ऐसे रहे हैं जिनके शादी के बगैर बच्‍चे हैं लेकिन हमने देखा है कि कैसे शादी कई चीजों को स्थिरता देती है.’

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपना रिश्ता साल 2017 में आधिकारिक तौर पर खत्म कर दिया. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी और मार्च 2016 में यह ऐलान कर दिया था कि वह दोनों अब अलग रह रहे हैं. जहां तक बात है दोनों के आधिकारिक तौर पर तलाक लेने की तो यह मई 2017 में हुआ.

अरबाज खान भले ही काफी समय से बॉलीवुड फिल्में नहीं कर रहे हैं लेकिन उनके पास काम की कमी नहीं है. अरबाज खान इन दिनों अपने चैट शो पिंच को लेकर चर्चा में हैं. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. वहीं अरबाज विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles