रिलीज़ हुआ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत का ट्रेलर, देखभक्ति से सराबोर दिखे सलमान खान

Get Daily Updates In Email

सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. अब फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. सलमान के फैंस इस ट्रेलर का काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर दर्शकों को बहुत इंप्रेसिव लग रहा है.

ट्रेलर की शुरुआत सलमान के एक डायलॉग होती है. दरसअल सलमान ट्रेलर में सबसे शानदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वह खुद को मिडिल क्लास बूढ़ा कहते हैं. इसके बाद सलमान कहते हुए नजर आते हैं, ‘जितने मेरी दाढ़ी मुछ में सफ़ेद बाल है उससे भी कई ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है.’

सलमान ट्रेलर में मौत के कुंए में भी बाइक पर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान के स्टंट के बाद ट्रेलर में दिशा पाटनी की एंट्री होती है. दिशा भी काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. जैसे ही दिशा की ट्रेलर में एंट्री होती है. वैसे ही सलमान खान कहते है, ‘जवानी हमारी जाने मन थी’.

कटरीना कैफ फिल्म में एक सरकारी दफ्तर में नौकरी करती नजर रही हैं. वहीं सुनील ग्रोवर सलमान के दोस्त के किरदार में हैं. फिल्म की कहानी सलमान के ईद गिर्द घूमती दिखाई गई है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. तीन मिनट 11 सेकंड के इस लंबे ट्रेलर में आपको वो सबा कुछ देखने को मिलेगा जो आप अभी तक सलमान की फिल्मों में देखते आए हैं. यूं कहें तो आपको एक बार फिर सलमान का दमदार एक्शन इस फिल्म में देखने को मिलने वाला है.

बता दें ‘भारत’ फिल्म सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में सलमान को देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस फिल्म में सलमान 18 साल से 65 साल तक के इंसान के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भारत’ में सलमान के अलावा खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी साल जून के महीने में रिलीज होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट डायरेक्ट किया है.

 

Published by Lakhan Sen on 22 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles