अनन्या को पसंद है बटर चिकन और चीज़ नान, बनवाना चाहती हैं किसी दूसरी भाषा में टैटू

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से काफी पसंद की जाती हैं.

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म से अनन्या अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही अनन्या अपने लुक्स की वजह से कई बार चर्चा में आ चुकी हैं. वह इंडस्ट्री की चर्चित स्टार किड हैं. फिलहाल अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. अनन्या को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता कि वह फ़ूडलवर हैं. लेकिन यह बात सच है कि अनन्या फ़ूड लवर हैं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि उन्हें बटर च‍िकन और चीज नान बहुत पसंद है. इसके साथ ही अनन्या अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने के बारे में भी सोच रही हैं.

View this post on Instagram

isn’t it ramen-tic 🍜💛

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

टैटू बनवाने को लेकर अनन्या ने कहा – ‘मैं इस टैटू को किसी और लैंग्वेज में बनवाने के बारे में प्लान कर रही हूं, ज‍िससे की लोग इसका सही मतलब नहीं समझ सकेंगे. मैं इस तरह उन्हें कोई दूसरा मतलब बता दूंगी.’

खाने की शौक़ीन अनन्या को बटर च‍िकन और चीज नान के साथ-साथ कुकीज और गोट चीज, स्पाइसी च‍िकन प‍िज्जा, मटन ब‍िरयानी भी बहुत पसंद है. इसके अलावा अनन्या मैक्स‍िकन फूड लवर भी हैं.

बता दें अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. जब चंकी पांडे ने अपनी बेटी की फिल्म’ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ का ट्रेलर देखा था. तब वह बहुत इमोशनल हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि अनन्या को इससे बेहतर डेब्यू मिल सकता था. वो इस फिल्म के लिए गई और ऑडिशन दिया और जब उसे इस फिल्म के लिए चुन लिया गया तो उसका उत्साह देखने लायक था.’

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म के बाद अनन्या ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

जिसमें कार्तिक आर्यन उनके साथ नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles