टैटू लवर हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, बनवा रखे हैं शरीर पर 3 टैटू

Get Daily Updates In Email

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी बेहद खूबसूरत हैं. दोनों को अक्सर साथ में किसी फंक्शन या पार्टी में देखा जाता है. साथ ही दोनों के ड्रेसिंग सेंस के सभी दीवाने हैं. जाह्नवी और खुशी कपूर सबसे क्यूट और ग्लैमरस सिस्टर्स में से एक हैं. दोनों अपनी बेहतरीन फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में दोनों ने नेहा धूपिया के शो BFF’s विथ वॉग में शिरकत की. इस शो में दोनों ही बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी ने नेहा धूपिया के शो BFF’s विद वॉग में शिरकत की.

View this post on Instagram

Not to miss out the #young and #bubblyKapoorSisters interview! Here's a #glimpse – NewsWaves.news Actor #JanhviKapoor and sister #KhushiKapoor enjoys huge popularity, and that’s even before the former made her #Bollywood debut with #Dhadak last year. The two siblings are now all set to appear on #NehaDhupia’s chat show BFFs on Colors Infinity for the first time. For more and quick updates download Newswaves mobile app https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vihanga.newswaves For more details visit : http://newswaves.news/ #latestnews #tollywood #bollywood #entertainment #indianews #internationalnews #andhrapradesh #politics #business #spiritual #telangana

A post shared by Newswaves (@newswaves.news) on

ये पहली बार है जब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर किसी शो में साथ नजर आई. शो में दोनों बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले. शो में यह भी खुलासा हुआ है कि खुशी कपूर को टैटू का बहुत शौक है. इतना ही नहीं ख़ुशी ने अपनी बॉडी पर तीन टैटू भी बनवा रखे हैं.

शो में ख़ुशी कपूर ने बताया, ‘मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं. एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं. दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है. वहीं तीसरा टैटू उन्होंने हिप्स पर बनवाया है.’ इस टैटू का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि इस टैटू की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा है. आगे उन्होंने यह भी बताया कि हिप्स वाले टैटू पर लिखा है, ‘खुद की राह बनाओ.’

ख़ुशी कपूर के इस तरह से टैटू की दीवानगी देखकर जान्हवी कपूर कहती हैं कि वह टैटू बनवाने के लिए अभी काफी यंग हैं. ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों ही एक साथ ज्यादातर बार स्पॉट की जाती हैं. मां श्री देवी के निधन के बाद दोनों बहने पहले से ज्यादा सपोर्टबल हो गई हैं.

जहां जान्हवी कपूर पहले से ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सुनने में आ रहा है कि ख़ुशी कपूर को निर्देशक करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं. लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Published by Lakhan Sen on 23 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles