‘भारत’ के ट्रेलर में नजर नहीं आईं तब्बू, अहम किरदार होना बताई जा रही इसके पीछे की वजह

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वह सोशल मिडिया पर छाया हुआ है. दर्शक इस ट्रेलर को बहुत पसंद कर रहे हैं. सलमान की इस फिल्म में कटरीना, तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

हाल ही में रिलीज इस फिल्म के ट्रेलर में सभी बड़े कलाकारों की झलक देखने को मिली है. लेकिन ट्रेलर में एक्ट्रेस तब्बू की एक झलक देखने को नहीं मिली है.

ट्रेलर देखने के बाद कई दर्शक जानने को बेताब हैं कि आखिर तब्बू की झलक ट्रेलर में क्यों नहीं दिखाई है. दरसअल जान बूझकर फिल्म के मेकर्स ने ‘तब्बू’ की झलक ट्रेलर में नहीं दिखाई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू का किरदार इस फिल्म में बेहद अहम है. उनके किरदार से ही फिल्म में घुमाव आ जाता है. जैसी ही फिल्म में तब्बू की एंट्री होगी वैसे ही फिल्म की कहानी में बदलाव दर्शकों को देखने को मिलेगा. यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ने तब्बू की झलक ट्रेलर में दिखाना सही नहीं समझा है.

तब्बू के किरदार को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. खैर अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर तब्बू का ‘भारत’ में क्या अहम किरदार है.

बता दें कि इससे पहले भी तब्बू और सलमान खान एक साथ काम कर चुके हैं. तब्बू और सलमान साल 2014 में आई फिल्म ‘जय हो’ में एक साथ काम कर चुके हैं.

‘भारत’ फिल्म सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में सलमान को देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस फिल्म में सलमान 18 साल से 65 साल तक के इंसान के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी साल जून के महीने में रिलीज होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट डायरेक्ट किया है.

अली अब्बास जफर और सलमान खान इससे पहले ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. उम्मीद है कि सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार करेगी.

सलमान की इस फिल्म का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है. ट्रेलर देखकर बॉलीवुड के बड़े सितारों ने तक सलमान की फिल्म ‘भारत ‘ की तारीफ की है.

Published by Lakhan Sen on 23 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles