विक्की कौशल की ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने थिएटर्स में पूरे किए 100 दिन, की है करोड़ों की कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ लगातार दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. नए साल के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

फिल्म एक के बाद एक लगातार कई रिकार्ड अपने नाम कर रही है. विक्की कौशल और यामी गौतम की इस फिल्म ने अब थिएटर्स में 100 दिन पूरे कर लिए हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘फिल्में 10 दिन में सिनेमाघरों से निकल जाती है. वहीं थिएटर्स में ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

बता दें कि ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ 10वीं सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म भी बन चुकी है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने IMDb की टॉप रेटेड इंडियन फिल्म्स की लिस्ट में भी जगह बना ली है.

वहीं हम बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म का कलेक्शन 244 करोड़ के पार हो गया है. 25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘उरी’ को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर व‍िक्की कौशल और यामी गौतम की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म में व‍िक्की कौशल ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. फिल्म पाकिस्‍तान के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए की गई सफल स्ट्राइक की कहानी है.

बता दें कि सितम्बर 2016 को भारतीय सेना ने एलओसी क्रॉस करके पाकिस्तान की धरती पर जाकर ‘उरी’ अटैक का बदला लिया था. जिसमें भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुए थे. यंग डायरेक्टर आदित्य धर की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने फिल्म को पूरी तरह से ट्रैक पर रखते हुए अंत तक दर्शकों को बांध कर रखा. फिल्म में विक्की के एक्शन सीन्स भी काफी देखने को मिले हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा परेश रावल, यामी गौतम के साथ टीवी अभिनेता मोहित रैना नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है और फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. उम्मीद है कि फिल्म आगे भी और कमाई कर सकती है.

 

Published by Lakhan Sen on 23 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles