‘सूर्यवंशी’ में अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी कटरीना कैफ, फर्स्ट लुक के लिए पूरी की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी कुछ दिन पहले सामने आ गया था. फिल्म में अक्षय कुमार जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. वहीं हम बात करें फिल्म में लीड फिमेल एक्ट्रेस की तो इस फिल्म में लीड फिमेल एक्ट्रेस के तौर पर पूजा हेगड़े को कास्ट करने की ख़बरें काफी दिन से चल रही थी. लेकिन अब साफ़ हो गया है कि इस फिल्म में पूजा नहीं बल्कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ अक्षय के साथ नजर आने वाली हैं. सुनने में तो यह भी आ रहा है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल काफी छोटा होगा. हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

हाल ही में कटरीना ने फिल्म के पहले लुक के पोस्टर के लिए शूट भी कर लिया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने भी इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ‘सूर्यवंशी गर्ल’ लिखा है. इस तस्वीर में अक्षय कटरीना के अलावा करण जौहर और रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. ख़बरों की माने तो फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डॉयरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी. फिल्म के डॉयरेक्ट रोहित शेट्टी ने ही इस बात की जानकारी दी है.

ख़बरों की माने तो इस फिल्म में आपको अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो देखने को मिल सकता है. फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे. अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ से होगी. सलमान खान की यह फिल्म भी बड़े बजट की फिल्म होगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी अहम किरदार में होगी. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली होंगे. भंसाली के साथ इस फिल्म में सलमान 20 साल बाद काम करेंगे.

वैसे आमतौर पर हर साल ईद पर भाईजान ही अपनी फिल्म रिलीज करते हैं. इतना ही नहीं उनके फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी रहता है. अगर दोनों फिल्म के मेकर्स रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं करते हैं तो पहली बार भाईजान और बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की अक्षय कुमार की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं. अब ऐसे में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की किस स्टार की फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती है.

Published by Lakhan Sen on 23 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles