अगस्त में शुरू होगी ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक की शूटिंग, वरुण और सारा होंगे साथ

Get Daily Updates In Email

काफी दिनों से मीडिया में ख़बरें आ रही थी कि फिल्म मेकर डेविड धवन अपनी क्लासिक फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाने वाले हैं. इस फिल्म में वह सारा अली खान और वरुण धवन को पहली बार बड़े पर्दे पर लेकर आने वाले हैं. अब इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गया है कि यह फिल्म फ्लोर पर आ गई है. फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू कर दी जाएगी.

तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की भी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘IT’S OFFICIAL… After 25 years, David Dhawan and Vashu Bhagnani reunite to adapt their timeless comedy #CoolieNo1… Stars Varun Dhawan and Sara Ali Khan… Shoot begins Aug 2019… #CoolieNo1 is David-Varun’s next collaboration, after the super successful #Judwaa2.

इस तरह से यह कन्फर्म हो गया है कि ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाया जा रहा है. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू हो जाएगी क्योंकि इन दिनों वरुण धवन भी अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. वहीं सारा अली खान भी अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन भी अहम किरदार में हैं. फ़िल्म की लगभग आधी से ज्यादा शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म के बाद सारा वरुण की फिल्म में काम कर सकती हैं.

View this post on Instagram

💛

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

ख़बरों की माने तो वरुण धवन इन दिनों स्ट्रीट डांसर फिल्म में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार में होंगी. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से कई वीडियोज भी सामने आ चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

खैर इन दिनों तो वरुण की फिल्म ‘कलंक’ सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ धमाल कर रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा था कि वह हर फिल्म को एक चुनौती के रूप में लेते हैं और अपने एक्टिंग को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करते हैं. इंटरव्यू में वरुण ने कहा, ‘मैं असफलता से नहीं डरता, लेकिन हर फिल्म एक चुनौती होती है. मैं हर फिल्म पर कड़ी मेहनत करता हूं और अपने काम में लगातार सुधार करने की कोशिश करता हूं.’

Published by Lakhan Sen on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles