अवेंजर्स एंडगेम की रिलीज़ से पहले हुई बंपर शुरुआत, हर सेकंड बिक रहे हैं 18 टिकट्स

Get Daily Updates In Email

मार्वल की सुपरहीरो सीरीज अवेंजर्स एंडगेम ने रिलीज से पहले ही भारत में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है. ऑनलाइन मूवी टिकट ऐप बुक माय शो ने हर सेकंड में करीब 18 टिकट्स बुक करने की बात कही है. अवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को इंडिया में चार भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज हो रही है.

रूसो ब्रदर्स की मार्वल कॉमिक्स के किरदारों को लेकर बनाई गई अपनी एवेंजर्स सीरीज़ की आख़िरी कड़ी यानि अवेंजर्स एंडगेम ने भारत में रिलीज़ से पहले ही कहर मचा दिया है . इस फिल्म को देखने के लिए बढ़ रही उत्सुकता को देखे हुए देशभर में 24 घंटे मल्टीप्लेस खोलने की परमिशन दे दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक लगभग 2.25 लाख टिकट बेचे गए हैं. हमारे पास 100 से ज्यादा शहरों में फिल्म के लिए प्रतिदिन 1000 से अधिक शो दिखाए जाएंगे. अधिकतम टिकट दिल्ली एनसीआर और मुंबई में बेचे गए. फिल्म को लेकर दिल्ली और एनसीआर में जबरदस्त माहौल बना हुआ है.

हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स : एंडगेम’ के लिए फैंस के बीच क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. फैंस इस फिल्म के लिए किस हद तक क्रेजी हैं. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि भारत में इसके टिकट 2,400 रुपए तक में बिके हैं. यानि इस फिल्म के टिकट की कीमत 2,400 रुपए है, जो अब तक का सबसे महंगा मूवी टिकट है.

फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफैलो, क्रिस हेमवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और बैरी लार्सन ने सुपरहीरोज के रोल निभाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया था – ‘अवेंजर्स एंडगेम की एडवांस बुकिंग अनसुनी, अकल्पनीय होगी. 2018-19 में रिलीज हुई हिन्दी फिल्मों से कहीं ज्यादा. बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स, ब्लास्ट के लिए तैयार हो जाएं.’

बात करें इस फिल्म के पिछले भाग यानि ‘अवेंजर्स: द इन्‍फिनिटी वॉर’ की, तो उसने इंडियन बॉक्‍स ऑफिस पर 227 करोड़ रुपए की कमाई की थी. भारत में ओपनिंग डे पर इतनी कमाई करने वाली यह इकलौती हॉलीवुड फिल्‍म बनी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ इस सीरीज की पिछली फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Published by Yash Sharma on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles