‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में काम करेंगी परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम किरदार में होंगे. इस फिल्म के अलावा परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ की तैयारी में भी जुटी हुई हैं.

इसी बीच ख़बरें है कि परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में इस फिल्म के लिए परिणीति को कास्ट किया गया है. खुद परिणीति ने भी इस खबर को कन्फर्म कर दिया है.

फिल्म की जानकारी देते हुए परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. अपनी इस एक तस्वीर के साथ परिणीति ने लिखा है, ‘इस थ्रिलिंग सफर पर निकल पड़ी हूं. द गर्ल ऑन द ट्रेन के ऑफिशल हिंदी रीमेक को लेकर उत्साहित हूं.’

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में परिणीति एक विधवा लेडी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. यह विधवा महिला फिल्म में शराबी होगी और एक क्राइम सीन की इन्वेस्टिगेशन कर रही होंगी. इस फिल्म को इंडियन तौर-तरीके से बनाया जाएगा. फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा. यह फिल्म पॉला हॉकिन्स की बेस्टसेलर नॉवल पर आधारित है.

View this post on Instagram

Post training bliss! 🏸 #Saina

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

खैर इन दिनों परिणीति चोपड़ा ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं. ख़बरों की माने तो परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक छोड़ भी सकती हैं क्योंकि जब से इस फिल्म में उनकी एंट्री हुई है तब से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज कम हो गया है.

View this post on Instagram

🍂 #Kesari

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति चोपड़ा आखिरी बार फिल्म ‘केसरी’ में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. अक्षय कुमार फिल्म में लीड रोले में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब-करीब 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

View this post on Instagram

Lookin ahead 👀

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी ‘केसरी’, 1857 के सारागढ़ी के युद्ध की कहानी थी. फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया था. 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी इस फिल्म में देखने को मिली थी.

Published by Lakhan Sen on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles