पी. टी. ऊषा पर बन रही है बायोपिक, लीड रोल में नजर आ सकती हैं कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक बनाने की होड़ लगी हुई है. बॉलीवुड का हर निर्देशक इस समय बायोपिक बनना चाहता है. इतना ही नहीं अभी तक देश के कई नेताओं और खिलाड़ियों पर बायोपिक बन भी चुकी है. वहीं कुछ बायोपिक्स पर काम चल रहा है तो जल्द ही कुछ बायोपिक भी फ्लोर पर आ जाएंगी.

जहां एक तरफ अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा से लेकर साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ एक और बायोपिक बनने वाली हैं. इस बायोपिक में कटरीना कैफ मुख्य किरदार में होंगी.

अभी तक बॉलीवुड में ‘संजू’, ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘दंगल’, ‘नीरजा’, ‘मांझी: द माउनटेन मैन’ जैसी बायोपिक फिल्में बन चुकी हैं. अब पी. टी. उषा की लाइफ पर बायोपिक बनाई जानी हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ अहम किरदार में होंगी. हालांकि अभी कटरीना ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है कि वह इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. लेकिन मीडिया में ख़बरें हैं कि इस फिल्म में वह नजर आ सकती हैं. तमिल और मलयालम भाषा की फ़िल्में डायरेक्ट कर चुकीं रेवती एस वर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं.

बता दें कि इन दिनों कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में वयस्त चल रही हैं. इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था. ट्रेलर सलमान के फैंस को बेहद पसंद भी आया था. सलमान और कटरीना के अलावा इस फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म इसी साल जून के महीने में रिलीज होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

‘भारत’ के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी कटरीना नजर आएंगी. कटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा भी किया है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी कर रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन हाउस के साथ हो रहा है. काफी लंबे समय बाद दर्शकों को एक बार फिर पर्दे पर अक्षय और कटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles