रणबीर के साथ लिव इन में रहने की खबरों को आलिया ने बताया गलत, आए दिन आते हैं साथ नजर

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनाें मलाइका अराेड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के साथ-साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें भी टॉप पर बनी हुई हैं. इन दिनाें जहां दाेनाें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काे लेकर सुर्खियाें में हैं. वहीं दाेनाें अपने रिलेशनशिप और शादी की खबराें काे लेकर हर तरफ छाए हुए हैं.

लेकिन हाल ही में आलिया ने अपने और रणबीर कपूर के लिव-इन रिलेशनश‍िप की अफवाहों पर जवाब दिया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में मशहूर हैं. यहां तक की दोनों लिव-इन में रहने जा रहे हैं. इस बात की भी अफवाह थी. आजकल वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं और खबरें सामने आई थी कि आलिया ने मुंबई में एक नई जगह खरीदी है. जहां वह रणबीर के साथ ‘लिव-इन’ में रहना शुरू करने वाली हैं.

हालांकि, आलिया ने बाद में यह साफ कर दिया था कि यह जगह उन्होंने अपने नए ऑफिस के लिए ली है. बता दें कुछ साल पहले जब रणबीर कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ को डेट किया करते थे तो वह अपने पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर का घर छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए अलग घर में शिफ्ट हो गए थे.

रणबीर के साथ काम के एक्सपीरियंस पर आलिया ने कहा, ‘रणबीर के साथ काम करना पूरी तरह से अलग तरह का एक्सपीरियंस था. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. जब से उन्होंने डेब्यू किया है तब से वह मेरे फेवरेट एक्टर हैं. वो बेहद ईमानदार और एफर्टलेस हैं. जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया, तो मैं सोच रही थी कि मैं उनकी एक्टिंग प्रोसेस को समझूंगी, लेकिन उनका तो कोई प्रोसेस ही नहीं है. वह मेरी तरह हैं.’

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म की जो तस्वीरें अब तक सामने आई हैं उससे पता चल रहा है फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में मौनी रॉय भी नजर आएंगी. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

Published by Yash Sharma on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles