शादी समोराह के दौरान दीपिका की सैंडल हाथ में पकड़े नजर आए रणवीर, फैन्स ने की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

एक्टर रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए वक्त-वक्त पर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. शादी से पहले कई मौकों पर उन्हें दीपिका के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते देखा गया है. लेकिन हाल में रणवीर ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया. यह जोड़ी मुंबई में हुई एक शादी में पहुंची. दोनों ने एक साथ ग्रैंड एंट्री ली. कुछ देर बाद रणवीर पत्नी के सैंडल्स अपने हाथ में उठाए नजर आए.

दीपिका के पैरों को कुछ देर हाई हील्स से आराम मिल सके शायद इसलिए रणवीर ने ऐसा किया. रणवीर का पत्नी प्रेम देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले दिनों मुंबई में एक वेडिंग फंक्शन में शिरकत की थी. जहां रणवीर सिंह ब्लैक अटायर में दिखे और दीपिका व्हाइट एंड रेड फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं. वेडिंग फंक्शन से दीपिका-रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इनमें से एक तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स रणवीर को परफेक्ट पति बता रहे हैं. दरअसल शादी के दौरान दीपिका मंडप में पहुंचीं. जहां वह चप्पल पहनकर नहीं जा सकती थीं. दीपिका ने अपनी सैंडल उतार दी. दीपिका साड़ी पहने थीं इसलिए उन्होंने हाथ में सैंडल नहीं पकड़ी. तभी रणवीर आए और उन्होंने पत्नी की मदद करते हुए उनकी चप्पल अपने हाथ में पकड़ ली. यह देख वहां मौजूद हर शख्स रणवीर की तारीफ़ करने लगा.

दीपिका के बालों में लगा गजरा और लाइट मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा था. वहीं रणवीर ब्लैक शेरवानी में नजर आए. बता दें कि रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं दीपिका फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं. दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles