संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने एयरपोर्ट पर दिखाया जलवा, बैग को लेकर हो रही चर्चा

Get Daily Updates In Email

एक तरफ जहां अभिनेता संजय दत्त लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपनी बहन प्रिया दत्त के प्रचार को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी मान्यता दत्त सैर सपाटे में व्यस्त हैं. मान्यता अभी तक अपनी ननद के लिए वोट मांगने नहीं निकली हैं. मान्यता का यह एयरपोर्ट लुक पिछली रात से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. अक्सर सिंपल और ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आने वाली मान्यता यहां कुछ खास फैशनेबल अंदाज में नजर आईं. इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा उनके बैग की हो रही है. एयरपोर्ट के दौरान की उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह आजकल के नए फैशन में शुमार डैमेज डेनिम्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक टीशर्ट पहनी हुई है.

View this post on Instagram

#manyatadutt #sanjaydutt

A post shared by BollywoodAtoZ (@bollywoodatoz) on

कुछ लोग इन तस्वीरों का मजाक भी बना रहे हैं, लेकिन मान्यता की टॉर्न जींस की हंसी उड़ा रहे लोगों को शायद इन कपड़ों की कीमत नहीं पता होगी. ध्यान से देखेंगे तो मान्यता ने जो टी शर्ट पहनी हुई है वह लुइस विटॉन की है और हाथ में मौजूद यह बैग डिओर का है. तस्वीरों में डैमेज जीन्स के अलावा जिस चीज पर ध्यान जा रहा है वह है उनका बैग. क्रिश्चियन डियोर अर्थ बुक बैग लिए हुई हैं. बता दें कि यह बैग काफी कीमती है.

View this post on Instagram

#manyatadutt #sanjaydutt #bollywoodstarwife #filmygyan

A post shared by bollywooddabba (@bollywooddabba) on

कलरफुल सिट्रिप्स के पैटर्न में बने इस बैग की कीमत 2,60,078 रूपए है. मान्यता हमेशा से ही ब्रांड की खूब शौकीन रही हैं. जिसके चलते वह कई बार महंगे-महंगे कपड़े पहने नजर आई हैं. शायद ही वह किसी कपड़े को दोबारा पहनती होंगी. लेकिन इस बार इस जीन्स को पहनकर उन्होंने साबित किया है कि हर मशहूर शख्स के भी पसंदीदा कपड़े होते हैं. इससे पहले भी मान्यता यही जीन्स पहने हुए नजर आ चुकी हैं.
बता दें कि मान्यता दत्त ने साल 2008 में संजय दत्त से शादी की थी. मान्यता और संजय के दो बच्चे भी हैं.

संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों की शानदार बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती है.

Published by Yash Sharma on 24 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles