शूटिंग लोकेशन देखने के लिए धर्मशाला पहुंचे आमिर, आस-पास के क्षेत्रों का भी किया निरीक्षण

Get Daily Updates In Email

मिस्टर परफेक्शनिस्ट एवं बॉलीवुड एक्टर, निर्माता, निर्देशक आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर काम शुरू कर दिया है. इसी सिलसिले में वह आजकल कांगड़ा में हैं. वह यहां एक ओर गेहूं के लह लहराते खेतों का फिल्मांकन करना चाहते हैं तो दूसरी ओर बर्फ से लदे पहाड़ों का.

दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान बुधवार सुबह खनयारा के पटोला गांव पहुंच गए. अचानक अपने बीच आमिर खान को देखकर ग्रामीण उत्‍साहित हो उठे. उन्‍होंने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाए. इसके बाद आमिर ने पहाड़ों व गांव का वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद किया. फिल्म की शूटिंग अधिकतर दिल्ली, पंजाब, हिमाचल और उत्तर में ही होगी.

बुधवार को अपनी नई फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के साथ नई फिल्म की शूटिंग के लिए खनियारा, पालमपुर और अन्य क्षेत्रों का दौरा कर पहाड़ी क्षेत्रों में गूंजने वाले शोर और आवाजों का स्तर जांचा व रिकॉर्ड किया. आमिर खान तीन दिन से कांगड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं. प्रशंसकों से हुई बातचीत में आमिर खान ने बताया कि वह पालमपुर घूमने के लिए निकलेंगे.

आमिर धर्मशाला के एक होटल में ठहरे हैं. वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे पालमपुर के घुग्घर हार में गए और धौलाधार की खूबसूरती को निहारा. इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की. होटल में आमिर की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं होगी, जब तक आमिर शूटिंग के लिए धर्मशाला में बेहतर जगह नहीं तलाश लेते. इसके बाद अगले दौरे में शूटिंग शुरू की जाएगी.

कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान की अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. हालांकि, इसकी किसी ने पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि आमिर खान ने अपनी फिल्म के लिए जगह चयनित कर ली है. उन्होंने अभी तक यह बात भी नहीं बताई है कि वह किस फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देख रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles