अक्सर अपने साथ इस खास बैग को कैरी करती हैं जाह्नवी कपूर, बैग की कीमत है लाखों में

Get Daily Updates In Email

अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. जाह्नवी कपूर सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपने फैंस के लिए खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन्हीं फोटोज के चलते कई बार वे सुर्ख़ियों में भी आ जाती हैं. खैर इन दिनों वे अपनी किसी फोटो की वजह से नहीं बल्कि अपने एक बैग की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

जाह्नवी के फैशन सेंस की अगर बात करें तो वो हमेशा अलग और हट के लुक कैरी करती हैं. लेकिन जाह्नवी ट्रेंडी ब्लू बैग को बहुत कम ही बदलती हैं. जाह्नवी को कई बार इस बैग को लिए हुए देखा गया है. इतना ही नहीं कई बार जाह्नवी कपूर को जिम के बाहर भी इस बैग को कैरी करे हुए देखा गया है. ये बैग भले ही काफी सिंपल दिखता है, लेकिन असल में इस बैग की कीमत जानकार आप भी चौंक जाएंगे. तो चलिए इस खबर में आपको बताते हैं जाह्नवी कपूर के इस खास बैग की कीमत के बारे में-

View this post on Instagram

Such an innocent look from #jhanvikapoor

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कुर्ता हो या जिम के लिए शॉर्ट्स और टैंक टॉप, ये ब्लू बैग जाह्नवी के वॉर्डरोब का खास हिस्सा है. जाह्नवी का ये बैग उनके वॉर्डरोब का खास हिस्सा है. लक्जरी चीजों का शौक रखने वाली जाह्नवी कपूर के इस बैग की कीमत 2,270 डॉलर यानि करीब 1,58,990 रुपए है.

View this post on Instagram

😍😍 @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

वहीं हम बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो इस समय जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म ‘तख़्त’ की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली है. यह एक मेगा स्टार फिल्म है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा वे पहली महिला भारतीय लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कारगिल गर्ल में काम कर रही हैं. ख़बरों की माने तो इस फिल्म की कुछ शूटिंग जाह्नवी कपूर ने कर भी ली है. फिल्म कब रिलीज होगी हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

Published by Lakhan Sen on 26 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles