एक ही छत के नीचे मिले बॉलीवुड के तीनों खान, मीटिंग में हुई करियर को लेकर बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में जब खान का नाम आता है तो लोगों के जहन में सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का नाम आता है. इन तीनों ही सुपरस्टार्स को बॉलीवुड का खान कहा जाता है. बहुत ही कम ऐसे मौके देखने को मिले हैं, जब तीनों खान एक साथ कही नजर आए हों. लेकिन हाल ही में तीनों खान एक साथ एक छत के नीचे देखने को मिले हैं.

courtesy

दरअसल हाल ही में तीनों खान एक साथ देखे गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक मन्नत में आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक सीक्रेट मीटिंग की है.

courtesy

तीनों खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है यह बात तो हम सभी जानते हैं. यह मीटिंग शाहरुख खान के घर मन्नत में रखी गई थी. कहा तो ऐसा भी जा रहा यह मीटिंग मीडिया से बचकर रखी गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक तीनों खान ने यह मीटिंग अपने करियर को लेकर रखी थी. यह मीटिंग करीब रात को 8 बजे रखी गई थी. इस मीटिंग में तीनों खान ने करियर को लेकर बातचीत की है.

वहीं हम बात करें तीनों खानो के वर्कफ़्रंट की तो तीनों खान इस समय अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही है. सलमान खान की अगामी फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है. सलमान की इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में होगी. फिल्म ईद पर रिलीज होगी.

शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आने वाले है. इस फिल्म में किंग खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होगी.

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास अभी कुछ फिल्म की कहानी है. जल्द ही वे इन फिल्म की स्क्रप्टि पढने के बाद कोई फिल्म फाइनल करेंगे. दरअसल अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आमिर खान का आगामी प्रोजेक्ट कौनसा है. आखिरी बार वे फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में नजर आए थें. यह फिल्म फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 26 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles