कैटरीना ने किया खुलासा, सलमान नहीं बल्कि खुद के चयन पर की थी फिल्म भारत में एंट्री

Get Daily Updates In Email

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत 5 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. हालांकि इससे पहले भी सलमान और कटरीना ने साथ में कई फिल्में की हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. बता दें पहले फिल्म भारत के लिए प्रियंका को लिया गया था.

हालांकि उनके फिल्म को अलविदा कहने के बाद भारत में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई है. इसके बाद से ही फैन्स कहने लग गए थे कि सलमान की वजह से यह फिल्म कैटरीना को मिली है. लेकिन हाल ही में कैटरीना ने फैन्स के इन जवाबो को एक इंटरव्यू में दिया. कैटरीना ने कहा कि फिल्म में मेरी एंट्री की वजह सलमान और अब्बास नहीं हैं.

कैटरीना ने आगे कहा कि, ‘फिल्म में लिए जाने से मेरा इन लोगों से कोई कनेक्शन नहीं है. मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट 3 घंटे तक पढ़ी थी. इसके बाद ही कहीं जाकर मैंने फिल्म के लिए अपनी हां कही थी. फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे ऐसा लगा था की इस फिल्म के माध्यम से मुझे आगे जाने का मौका मिलेगा.’ कैटरीना ने आगे बताया कि सलमान ने तो मुझे फिल्म साइन करने के बाद भी फ़ोन नहीं किया था. हम तो सीधे सेट पर ही मिले थे.

हाल ही में कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के अलावा काम करने के तरीकों को लेकर खुलकर बात रखी. कैटरीना ने कहा, ‘हम सेट पर आते हैं. पहले रिहर्सल और फिर अपने सीन करते हैं. इस तरह हम साथ में अच्छा काम करते हैं. इस दौरान हम किसी भी काम को करने में कोई लापरवाही नहीं बरतते हैं और ना ही किसी काम को आसान समझते हैं.’

गौरतलब है कि कैटरीना और सलमान खान ने साथ में युवराज, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. भारत कोरियल फिल्म ओड टू माय फादर की हिंदी रीमेक है. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ के किरदार का नाम कुमुद है.

Published by Yash Sharma on 26 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles