पापा संजय को अंकल कहकर पुकारती थीं बेटी त्रिशाला, इस बात से काफी खफा रहते थे एक्टर

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने बुरे दौर को याद करते हुए अपनी पहली पत्नी ऋचा शर्मा और बड़ी बेटी त्रिशाला को लेकर खुलासा किया. संजय ने बताया कि त्रिशाला उन्हें पापा या डैड नहीं बल्कि अंकल कहकर बुलाती थीं. हाल ही में उनका एक पुराना इंटरव्यू मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पहली पत्नी ऋचा शर्मा के साथ अपने सेपरेशन के बारे में बात की थी.

1993 में दिए गए इस इंटरव्यू में संजय ने सेपरेशन के लिए ऋचा को जिम्मेदार ठहराया था. संजय दत्त ने इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे ऋचा पर बहुत गुस्सा आया और मैंने इस बारे में उससे पूछा. अगर मैं अपने बच्चे के आसपास नहीं था तो क्या ऋचा का फर्ज नहीं था कि वह उसके दिमाग में मेरी यादों को जिंदा रखे. मैंने ऋचा से कहा कि अगर मै उसकी जगह होता और सिचुएशन उलटी होती तो मैं जरूर उसकी यादों को बच्ची के दिमाग में जिंदा रखता.’

बता दें कि संजय दत्त ने 1987 में ऋचा शर्मा से शादी कि थी. 1988 में उनकी बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ था. ऋचा के जाने के बाद संजू को रिया पिल्लई का साथ मिला और दोनों ने 1998 में शादी कर ली लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 2005 में दोनों का तलाक हो गया.

रिया से अलग होने के बाद संजय ने मान्यता से तीसरी शादी 2008 में की थी. जिनसे उनके 2 जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा हुए. उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला 31 साल की हो चुकी हैं और दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हालांकि त्रिशाला अपने पिता संजय दत्त और उनकी तीसरी पत्नी, मान्यता दत्त के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं. अधिकतर समय त्रिशाला संजय दत्त और उनके परिवार के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

फिलहाल इन दिनों संजय दत्त अपनी फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में रहे थे. जो 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles