बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ रोमांटिक हुईं हिना खान, शेयर किया स्पेशल वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हिना खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हिना खान इन दिनों एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिदंगी की 2’ में नजर आ रही हैं. शो में वह विलेन यानि कोमोलिका का रोल अदा कर रही हैं. शो में कोमोलिका के किरदार से लोगों के दिल में अपनी अलग जगह बनाने वाली हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर की है.

हिना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है. इस वीडियो में हिना ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को किस करते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा वे वीडियो में  कई तरह के सवाल अपने बॉयफ्रेंड से करते हुए नजर आ रही हैं’.

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा है, hey say communication se pyaar badhta hai. Aur fantasies bhi. 😉 So when #Voot asked us to participate in #FantasyFridays , we loved the idea. Aap bhi apne partner ke saath #FuhSeFantasy dekho – kyunki pyaar bhare rishton mein fun, honesty aur adventure to chahiye. Haina? हिना का ये अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वे ‘कसौटी जिदंगी की 2’ में नजर आ रही हैं. शो में हिना का स्टाइलिश अवतार भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. हर एपिसोड में हिना को स्टाइलिश ऑउटफिट और एसेसरीज में देखा जाता है. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने कोमोलिका लुक के कुछ फोटोज किए शेयर किए हैं. जिनमें वे बंगाली दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं.

बात करें हिना खान के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से की थी. इस शो में वे एक सीधी साधी लड़की अक्षरा के किरदार में नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. इस नाम से हिना खान आज भी जानी जाती हैं.

इस शो के बाद हिना खान ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में नजर आई थीं. इस शो में वे रनर अप रही थीं. इस शो के लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था.‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद हिना खान को ‘बिग बॉस 11’ में देखा गया. जहां हिना खान अपने लुक्स के लिए फेमस रही और उस शो में भी वे रनर अप रहीं.

Published by Lakhan Sen on 26 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles