एवेंजर्स देखने के बाद ट्विटर पर रिएक्शन की बहार, फैन्स बोले- ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे…

Get Daily Updates In Email

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म ‘ऐवेंजर्स एंड गेम’ रिलीज हो गई है. रिलीज होते ही फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. फिल्म देखने के बाद फैन्स का दिल बुरी तरह से टूट गया है. इतना ही नहीं ‘एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)’ को लेकर ट्विटर पर जोरदार रिएक्शन भी दर्शक शेयर कर रहे हैं. दरअसल फिल्म में किसी एक सुपरहीरो का अंत हो गया है. इस वजह से दर्शक बेहद दुखी हो गए हैं और उन्होंने ट्विटर पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. फिल्म देखने के बाद हॉल से बाहर आते ही एक युवक ने ट्विटर पर विक्की कौशल की फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे?

ऐसे ही एक ट्वटिर यूजर ने फिल्म देखने के बाद रोते हुए फोटो लगाई है. साथ ही यह भी बताया है कि फिल्म देखने के बाद उनका कुछ ऐसा हाल हो रहा है.

एक ही यूजर ने लिखा है, जिसने मुझे प्यार करना सिखाया. जिसने मुझे धैर्य सिखाया, जिसने मुझे दर्द के बारे में बताया, और जिसने मुझे कभी न खत्म होने वाला दर्द दिया. इस तरह से ट्विटर पर फिल्म देखने दर्शक अपना रिएक्शन दे रहे है.

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम का निर्देशन एंटोनी रुसो और जो रुसो ने किया है. फिल्म में क्रिश एवांस, रॉबर्ट ड्राउनी जूनियर, ब्राई लॉर्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, जोश ब्रोलिन अहम भूमिका में हैं. फिल्म के पुराने पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. एवेंजर्स: एंडगेम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है जो ‘कैप्टन मार्वल’ के बाद रिलीज हो रही है.

कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी. बता दें कि फिल्म ने भारत में केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों की बुकिंग के साथ एडवांस सेल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म की प्रति सेकंड में 18 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई. फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की शानदार ओपनिंग देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म पहले दिन सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेगी.

पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स: इंफिंटी वार ने भी अपना दबदबा कायम किया था और यह फिल्म हॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बनी थी. जिसने भारत में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को 4600 थियेटर्स में रिलीज़ किया गया है.

Published by Lakhan Sen on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles