दिशा पाटनी ही नहीं बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं पीली साड़ी में डांस

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’का पहला गाना ‘स्लो मोशन’ रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर छाया गया है. इस गाने में सलमान खान अपनी जवानी जानेमन दिशा पटानी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दिशा पाटनी भी पीली साडी में बेहद हॉट लग रही हैं.

courtesy

हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की जब-जब किसी एक्ट्रेस ने पीली साडी पहनकर डांस किया है. तब तब वह गाना हिट हुआ है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं उन गानों के बारे में जिनमें एक्ट्रेसेस ने पीली साड़ी पहनकर डांस किया है.

स्लो मोशन

courtesy

सलमान खान की आगामी फिल्म’भारत’ में दिशा ने पीली शादी पहनकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. फिल्म में दिशा सलमान की जवानी जानेमन हैं.

धक-धक

courtesy

साल 1991 मे आई अनिल कपूर की फिल्म ‘बेटा’ में सॉंग धक-धक पर माधुरी दीक्षित ने भी पीली साड़ी पहनकर डांस किया था. यह गाना उस वक्त बेहद हिट हुआ था.

टिप टिप बरसा पानी

courtesy

रवीना टंडन ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने में पीली साड़ी पहनकर जबरदस्त डांस किया था. यह गाना भी बेहद सुपरहिट हुआ था. रवीना टंडन और अक्षय कुमार का ये गाना आज भी लोगों को पसंद आता है.

गले लग जा

courtesy

अक्षय कुमार की फिल्म ‘दे दना दन’ के गाने ‘गले लग जा ‘ में कैटरीना कैफ ने भी बेहद शानदार डांस किया था. यह गाना रवीना टंडन से ही प्रेरणा लेकर लिया गया था.

लगा प्रेम रोग

courtesy

सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में सुष्मिता सेन ने भी सॉंग ‘लगा प्रेम रोग’ में सलमान के साथ पीली साड़ी पहनकर डांस किया था. यह गाना भी बेहद हिट हुआ था.

सूरज हुआ मद्धम

courtesy

काजोल ने भी ‘सूरज हुआ मद्धम’ में पीली साड़ी में रोमांटिक डांस किया था.

तेरे मेरे होठों पर

courtesy

दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी का जबरजस्त हिट गाना’तेरे मेरे होठों पर चांदनी’ आज भी उनके फैंस को पसंद है. इस गाने में उन्होंने भी पीली साड़ी पहनी थी.

तेरी मेरी प्रेम कहानी

courtesy

सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में करीना कपूर खान ने सांग ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’ में पीली साडी में डांस किया था.

तुम्हें जो मैंने देखा

courtesy

फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सॉंग ‘तुम्हें जो मैंने देखा’ में सुष्मिता सेन भी पीली साड़ी में नजर आई थीं. यह गाना भी जबरदस्त हिट हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles