बॉलीवुड स्टार्स जो कि खुद से बड़ों को सम्मान देने में कभी पीछे नहीं हटते

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स एक दूसरे के बहुत करीब होते हैं. कुछ एक दूसरे के दोस्त होते हैं तो कुछ एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं. यही नहीं सम्मान देने के लिए कई स्टार्स खुद से सीनियर स्टार्स के पैर तक छू लेते हैं तो चलिए आपको बताते हैं. कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जो कि किसी भी मौके पर खुद से बड़े स्टार्स को इज्जत देने से पीछे नहीं हटते –

1. अक्षय कुमार –

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच अच्छा तालमेल बैठाकर रखते हैं. यही नहीं वे इंडस्ट्री से सबसे अनुशासित एक्टर भी हैं. गौरतलब है कि गोवा में आयोजित अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 48वें संस्करण के दौरान अमिताभ बच्चन को इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया था. यह अवार्ड बिग बी को स्मृति ईरानी और अक्षय कुमार ने दिया था और जैसे ही बिग बी स्टेज पर पहुंचे अक्षय ने उनके पैर छूए थे.

Courtesy

2. सलमान खान –

बॉलीवुड के दबंग खान भी अपने स्वभाव से विनम्र हैं. सलमान काफी चैरिटी भी करते हैं. इस फोटो में सलमान सुपरहिट एक्टर धर्मेन्द्र के पैर छुते हुए नजर आ रहे हैं जिससे यह साफ़ है कि सलमान खुद से बड़ों का आदर करते हैं.

Courtesy

3. रणवीर सिंह –

अपने फैशन सेन्स की वजह से चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह किसी भी मौके पर खुद से बड़ों को आदर देना नहीं भूलते हैं. एक अवार्ड शो में रणवीर ने बिग बी को साष्टांग दंडवत प्रणाम किया था. उनके इस अंदाज से साफ़ है कि वे खुद से बड़ों का सम्मान तो करते हैं लेकिन कुछ अलग अंदाज में.

Courtesy

4. कपिल शर्मा –

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के लिए काफी समय से पसंद किए जा रहे हैं. कपिल के शो में अब तक कई सेलिब्रिटीज पहुंच चुके हैं और यह बात भी हम देख ही चुके हैं कि कपिल से खुद से बड़े स्टार्स के पैर छूते हैं.

Courtesy

तो ये हैं वो स्टार्स जो कि किसी भी मौके पर खुद से बड़े स्टार्स का सम्मान करना नहीं बुलते हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles