बड़े स्टार्स की थोड़ी सी मदद और जैकलीन-विवेक जैसे स्टार्स ने हिट करवा ली अपनी फिल्म

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने हिट फ़िल्में तो दी हैं लेकिन लंबे समय से वह कोई हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. यहां हम आपको उन स्टार्स की लिस्ट बता रहे हैं जो कि दूसरे सुपरहिट स्टार्स की बदोलत करियर में आगे बढ़े हैं –

1.  जैकलीन फ़र्नांडिस –

श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन अमिताभ बच्चन, सलमान खान, वरुण धवन और अक्षय कुमार जैसे सुपरहिट स्टार्स के साथ फ़िल्में कर चुकी हैं लेकिन खुद के दम पर उन्होंने कोई भी हिट फिल्म नहीं दी है.

2. सोनाक्षी सिन्हा –

दबंग गर्ल का करियर भी फिलहाल ठीक नहीं चल रहा है. सोनाक्षी को भी अजय देवगन, अक्षय कुमार, जॉन इब्राहिम जैसे स्टार्स के साथ देखा जा चुका है. सोनाक्षी ने सिंगल लीड एक्टर के तौर पर भी फिल्मों में काम किया है लेकिन वह सफल नहीं हो पाईं.

3. विवेक ओबेरॉय –

अपने करियर की शुरुआत में विवेक ने कई हिट फ़िल्में दीं लेकिन बाद में उनकी फ़िल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं और बॉलीवुड में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए उन्हें टॉप एक्टर्स की मदद लेनी पड़ी.

4. तुषार कपूर –

अपने समय के सुपरहिट एक्टर जितेंद्र के बेटे तुषार का फ़िल्मी सफ़र भी कुछ खास नहीं रहा. आखिरी बार तुषार कपूर ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आए थे. इस फिल्म सीरीज के लिए तुषार को खूब पसंद किया जाता है. इस फिल्म सीरीज में भी अजय देवगन लीड रोल में रहते हैं.

5. अरबाज खान –

सलमान खान जैसे सुपरस्टार के भाई होने के बावजूद उन्हें अपनी फिल्मों में ए लिस्ट स्टार्स की मदद लेनी पड़ती है. कुछ दिनों पहले बतौर लीड एक्टर अरबाज की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज़ हुई थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं सलमान के साथ आई अरबाज की फिल्म ‘हेल्लो ब्रदर’ दर्शकों को पसंद आई थी.

6. ऐश्वर्या राय बच्चन –

इस लिस्ट में ऐश का नाम भी शामिल है उन्होंने अब तक जितनी भी हिट फ़िल्में दी हैं वह सब सफल एक्टर्स की मदद से दी हैं. उन्होंने अजय देवगन, सलमान खान, शाहरुख़ खान और अनिल कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया है.

7. यामी गौतम –

यामी गौतम को हाल ही में विक्की कौशल स्टारर ‘उरी’ फिल्म में देखा गया था. यह फिल्म भी हिट रही लेकिन इसमें मुख्य किरदार विक्की कौशल का रहा है.

तो ये हैं वो स्टार्स जो कि कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं लेकिन बिना किसी बड़े स्टार की मदद के ये फ्लॉप साबित हुए.

Published by Chanchala Verma on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles