श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर ने किया खुलासा, दोनों बेटियों के लिए काफी सजग रहते हैं बोनी कपूर

Get Daily Updates In Email

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं. वह कभी-कभी ऐसी सख्ती बरतते हैं कि खुशी को लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो. खुशी ने अपने पिता के बारे में यह खुलसा ‘बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3’ में किया.

कार्यक्रम की मेजबान अभिनेत्री नेहा धूपिया ने जब उनसे उनके फिल्म जगत में कदम रखने के इरादे के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा ‘हां मैं बॉलीवुड में एंट्री करूंगी और यह भी कि कहा की वह निर्देशक करण जौहर का आंख मूंदकर अनुसरण करेंगी. लेकिन फिल्म के लिए सह-कलाकार का चयन उनके पिता करेंगे’.

इस पर नेहा ने पूछा, ‘खुशी, तुम 18 साल की हो. मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि क्या तुम किसी तरह की मुसीबत में कभी फंसी हो.’ इस बात का जवाब देते हुए ख़ुशी ने कहा कि मैं घर में सबसे छोटी हूं. इसलिए मुझे लेकर पापा काफी प्रोटेक्टिव हैं. मेरे लिए घर में कर्फ्यू जैसा माहौल होता है. मैं कहां हूं. किसके साथ हूं. इन सब की जानकारी मेरे पिता रखते हैं. एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी तो पापा ने मेरे दोस्त को मैसेज कर हम दोनों की फोटो मांग ली.

आगे नेहा ने पूछा, ‘क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है.’ खुशी ने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है कि पापा को मेरे एक लायक प्रेमी के साथ रहने पर कोई परेशानी नहीं होगी.’ खुशी अपनी बहन जाह्नवी के साथ शो में आईं. शो का प्रसारण 27 अप्रैल को कलर्स इंफिनिटी पर होगा.

बता दें श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर अक्सर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ इवेंट्स और पार्टियों में साथ देखी जाती हैं. माना जा रहा है खुशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यूू करने वाली हैं. अभी वह केवल 18 साल की हैं लेकिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles