हिटमैन रोहित शर्मा को पसंद करती हैं साउथ एक्ट्रेस काजल, बॉलीवुड फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं. वह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. काजल का नाम साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में आता है. लेकिन फैंस के दिलों पर राज करने वाली काजल के दिल में कौन बसा है, हाल ही इसका खुलासा हुआ है.

काजल के फैंस को यह बात जानकर हैरानी हो सकती है कि काजल अग्रवाल के दिल पर कोई एक्टर राज नहीं करता. बल्कि वह एक भारतीय क्रिकेटर करता है. काजल भारतीय क्रिकेट टीम बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा को वह पसंद करती हैं. जी हां, काजल भारतीय टीम के उप-कप्तान और हिटमैन के नाम से प्रसिद्द खिलाड़ी रोहित शर्मा को काफी पसंद करती हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया था. काजल के फिल्मी सफर की बात करें तो फिल्म ‘मगधीरा’ का नाम जरूर आता है. ‘मगधीरा’ उनके करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है. बॉलीवुड करियर की बात करें तो काजल अग्रवाल ने सिंघम, स्पेशल 26 और दो लफ्जों की कहानी जैसी फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

💙 📸 @nishaaggarwal

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2004 में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म क्यों से की थी. लेकिन उनकी फिल्म कुछ खास सफल नहीं हो पाई थी. बॉलीवुड में काजल को पहचान अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम से मिली है. फिल्म सिंघम में काजल अग्रवाल अजय देवगन के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं. इसके साथ ही दो लफ्जों की कहानी में भी उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी.

काजल अग्रवाल के साउथ करियर की बात करें तो साल 2007 में उन्होंने तेलुगु फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से टॉलीवुड में खास जगह बनाई थी. साल 2007 में उनकी फिल्म चंदमामा बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में काजल के साथ नवदीप पलापोलू, शिव बालाजी, सिंधु मेनन और नागाबाबू के मुख्य किरदार में नजर आए थे. काजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फ़ोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles