4 अफेयर्स के बाद खुद से 15 साल छोटे लड़के के साथ भागना चाहती हैं सुष्मिता सेन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जितनी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सुष्मिता सेन फिल्मों से काफी समय से दूर हैं. सुष्मिता का नाम पहले भी कई एक्टर्स और मॉडल के साथ जोड़ा जा चुका है. लेकिन कुछ दिनों से सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ देखी जा रही हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इन दिनों सुष्मिता न्यूयॉर्क में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ हॉलीडे इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने यहां से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता रोहमन के साथ सड़कों पर भागते दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा कि ‘मेरे साथ भाग चलो रोहमन’. सुष्मिता की यह फोटो सोशल मिडिया पर बेहद वायरल हो रही है. फोटो पर अभी तक दो लाख से ज्याद लाइक आ चुके हैं.

courtesy

सुष्मिता की इस फोटो पर उनके फैंस जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता के बॉयफ्रेंड ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है. रोहमन ने कमेंट किया है” जब तुम मेरे पास होती हो तो मैं सबसे खुश होता हूं. इस तरह की पागलपन भरी हरकतें करने के लिए तुम प्रेरित करती हो. सबसे आश्चर्य की बात ये है कि मुझे भी ये सब करना अच्छा लगने लगा है. चल भाग चलते हैं.’

इस तरह से दोनों अपने प्यार का इजहार एक-दूसरे से सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे रोहमन के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन दिया था, ‘The only Man I go up on my toes for!!!😉💋😍My Rooh’. इसके साथ ही उन्होंने ही सुष्मिता ने रोमन को आई लव यू भी कहा था.

बता दें कि रोहमन एक्ट्रेस सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं. सुष्मिता की दोनों बेटियों रिनी और अलीशा की भी रोहमन के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. बता दें कि सुष्मिता का नाम इससे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट, होटल बिजनेसमैन संजय नारंग, सबीर भाटिया, एक्टर रणदीप हुड्डा, मुद्दसर अजीज के साथ भी जुड़ चुका है. 43 वर्षीय एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 27 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles