मिलिए दर्शकों को एंटरटेन करने वाली ‘तारक मेहता…….’ की टीम की असल फैमिली से

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को आज हर कोई देखना पसंद करता है. जिस तरह से इस शो के कलाकार लोगों को हंसाते हैं. वह वाकई सराहनीय है. टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर रहने वाले और सबसे लंबे चलने वाले कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों को बहुत पसंद है. इस शो में काम करने वाले सभी सदस्यों को लोग पसंद करते हैं. तो चलिए इसलिए आज हम आपको बताते हैं. इस शो के सभी सदस्यों की असली जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें –

1. जेठालाल (दिलीप जोशी) –

courtesy

लीड एक्टर दिलीप जोशी शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं. उनका किरदार दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद है. अपने हंसमुख स्वभाव से किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने वाले दिलीप जोशी की वाइफ का नाम जयमाला है. जबकि शो में उनकी वाइफ का किरदार दयाबेन निभाती हैं. दिलीप जोशी की एक बेटी और एक बेटा भी है.

2. दयाबेन (दिशा वकानी)

courtesy

पिछले एक साल से शो बाहर चल रहीं दिशा वकानी शो में जेठालाल की पत्नी का किरदार निभा रही थीं. आपको बता दें कि असल जिंदगी में उनके पति का नाम मयूर पंड्या है. दिशा ने मयूर से साल 2015 में शादी की थी. इस कपल का एक बच्चा भी है. ख़बरों की माने तो शो के मेकर्स शो के लिए अब दूसरी दयाबेन तलाश कर रहे हैं.

3. चंपक चाचा (अमित भट्ट) –

courtesy

सीरियल में बाबू जी यानि चंपक चाचा का किरदार प्ले करने वाले एक्टर अमित भट्ट असल जिंदगी में 46 साल के हैं लेकिन सीरियल में वह दोगुनी उम्र के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. अमित के दो बच्चे भी हैं.

4. पोपटलाल (श्याम पाठक) –

courtesy

शो में पत्रकार का किरदार निभा रहे पोपटलाल असल जिंदगी में काफी सहज स्वभाव सुभाव के इंसान हैं. इन्होंने अपनी बचपन की दोस्त से शादी की थीं. इस कपल के अब दो बच्चे भी हैं.

5. आत्माराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदवाड़कर) –

courtesy

शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार प्ले करने वाले अभिनेता मंदार चंदवाड़कर भी शादीशुदा हैं. मंदार की शादी स्नेहल से हुई है. इस कपल का एक बेटा भी है.

6. मिसेज भिड़े (सोनालिका जोशी) –

courtesy

शो में मिसेज भिड़े का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी भी शादीशुदा हैं. उनके पति का नाम समीर जोशी है. सोनालिका की दो बेटियां भी हैं.

7. तारक मेहता (शैलेश लोढ़ा) –

courtesy

जेठालाल के बाद शैलेश लोढ़ा का किरदार शो में अहम माना जाता है. शैलेश लोढा की शादी स्वाति लोढ़ा लोधा से हुई है. इस कपल की भी दो बेटियां है.

8. बाघा (अरविंद वेकरिया) –

courtesy

बाघा का किरदार निभाने वाले अरविंद वेकरिया एक गुजरती एक्टर हैं.

9. बबीता अय्यर (मुनमुन दत्त) –

courtesy

बबीता अय्यर का किरदार करने वाली मुनमुन कोलकाता में अपनी मां के साथ रहती हैं.

10. अंजलि, तारक की पत्नी (नेहा मेहता) –

courtesy

तारक की पत्नी का किरदार निभाने वाली अंजलि का असल नाम नेहा मेहता है.

Published by Lakhan Sen on 28 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles