‘सुपर 30’ के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक हमेशा अपने साथ रखते थे गमछा, सामने आ चुके हैं फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ में बदले लुक के चलते काफी चर्चा में हैं. फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज़ किए जा चुके हैं. जिसमें उनके लुक की काफी तारीफ की जा रही है. अपने किरदार को निभाने के लिए अभिनेता खूब मेहनत करते हैं और हर बार प्रशंसकों को उनका हर लुक काफी पसंद आता है.

ऋतिक का एक लुक कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जो उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ के सेट का था. जिसमें ऋतिक के कंधे पर एक गमछा भी नजर आ रहा है. बता दें कि अपने किरदार में ढलने के लिए ऋतिक अपने साथ एक गमछा रखा करते थे. यह गमछा उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए मदद करता था. किरदार को बिहारी लुक देने के लिए गमछा उनके किरदार का अहम हिस्सा बन गया है. इससे पहले भी फिल्म के सेट से उनके लुक रिवील हुए थे. जिन्हें भी उनके फैन्स ने काफी पसंद किए थे.

बता दें फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं. यह बिहार के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. गणितज्ञ आनंद ने गरीब बच्चों को पढ़ाया. उन्होंने पटना में आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की मुफ्त कोचिंग दी. आनंद ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ऋतिक ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है.’

सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. ऋतिक रोशन अभिनीत यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जबकि इसकी पिछली रिलीज डेट 29 जनवरी 2019 थी. ‘सुपर 30’ के अलावा एक्टर फिल्म ‘कृष 4’ में भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि ‘कृष’ की अब तक सभी सीरीज बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई है.

Published by Yash Sharma on 28 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles