फिल्म पंगा के लिए खूब मेहनत कर रही हैं कंगना, हर दिन देखी जा रहीं जिम के बाहर

Get Daily Updates In Email

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों कंगना डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग कर रही हैं. वह इस फिल्म के लिए कबड्डी की प्रैक्टिस करती हुई नज़र आईं. कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अपने किरदारों के लिए काफी मेहनत करने वाली कंगना अपने इस किरदार के लिए भी जी-जान से जुटी हुई हैं .

इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कबड्डी की प्रैक्टिस कर रही हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. धूप और गर्मी के बाद भी फिल्म के लिए कंगना का डेडिकेशन देखते ही बन रहा है. इस दौरान वह ट्रैक सूट में नजर आईं. पंगा की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कंगना की तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

फिल्म पंगा की शूटिंग तीन शहरों में हो चुकी है. यह एक बड़ी फिल्म होने वाली है. कंगना ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘यह फिल्म मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और अलग है. मैं रोजाना कबड्डी के बारे में कुछ नया सीखती हूं और मेरे पैरों में लगती है. लेकिन इसमें मजा आता है. फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी पहली बार कंगना रनौत के साथ काम कर रही हैं. दोनों का फिल्म की शूटिंग के साथ रिलेशनशिप बेहतर होता जा रहा है.

कंगना रनौत की फिल्म पंगा में ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल नजर आने वाले हैं. यह फिल्म फीमेल कबड्डी प्लेयर के इर्द-गिर्द बनाई गई है और वह कैसे ट्रायल फेस करते हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल भोपाल में शूट किया गया था.

कंगना इसके अलावा डार्क कॉमेडी थ्रिलर ‘मेंटल है क्या’ के चलते भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं और इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे. इस फिल्म को प्रकाश कोवेलमुडी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 29 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles