‘चश्मे-बद्दूर’ के सीक्वल में दिखेगा कार्तिक और जैकलीन का जलवा, स्टार्स को पसंद आई कहानी

Get Daily Updates In Email

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कर्तिक आर्यन जल्द एक साथ एक फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं. कुछ समय पहले ख़बरें थीं कि कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस ‘किरिक पार्टी’ नाम की एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन यह फिल्म लंबे समय तक शुरू नहीं सकी. खैर इन दिनों तो मिडिया में ख़बरें हैं कि कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही एक साथ फिल्म ‘चश्मे-बद्दूर’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं.

courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो ‘चश्मे-बद्दूर’ सीक्वल के मेकर्स ने हाल में कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म की कहानी भी पढ़ ली है. उन्हें कहानी बेहद पसंद भी आई है. कहानी पढ़ने के बाद जैकलीन ने फिल्म के लिए हां भी कह दिया है. अब फिल्म के मेकर्स कार्तिक आर्यन को इस फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं. मेकर्स जल्द ही कार्तिक से भी बात करेंगे. कार्तिक आर्यन इस तरह की फिल्मों के लिए इन दिनों सबसे प्रॉफिटेबल चेहरा बने हुए हैं.

courtesy

बता दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल 2’ में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में पूरी की है. इसके बाद वे इन दिनों उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जैसे ही वो इम्तियाज अली की फिल्म का उदयपुर शेड्यूल पूरा कर वापस आएंगे वैसे ही फिल्म के मेकर्स उनसे बात करेंगे.

courtesy

‘लव आजकल 2’ में कार्तिक के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. सारा इससे पहले फिल्म ‘सिंबा’ और केदरनाथ में काम कर चुकी हैं. फिल्म लुका-छुपी में कार्तिक आर्यन आखिरी बार नजर आए थे. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आई थीं. फिलहाल दर्शकों को कार्तिक और सारा की आगामी फिल्म लव आजकल-2 का इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 30 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles