बहुत बदल चुकी हैं ‘ब्लैक’ फिल्म की चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा, सोशल साइट्स पर रहती हैं एक्टिव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जिनकी तारीफ आज तक इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही उनके फैंस भी करते हैं. बिग बी को उनकी फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए भी खूब पसंद किया गया था. आपको याद हो तो इस फिल्म में एक चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आई थीं जिनका किरदार भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था और इस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम है आयशा.

Courtesy 

जिस समय आयशा ने इस फिल्म को किया था उस समय वह सिर्फ 10 साल की थीं लेकिन अब आयशा बहुत बड़ी हो चुकी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं अब आयशा कैसी दिखती हैं –

आयशा अब काफी अलग हो चुकी हैं. बताते चलें आयशा ने ‘ब्लैक’ फिल्म में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था. और अब आयशा 24 साल की हो चुकी हैं. आयशा के अभी के फोटोज में भी एक्ट्रेस बचपन की तरह मासूम लग रही हैं.

ज्यादातर चाइल्ड आर्टिस्ट बड़े होकर भी इंडस्ट्री में कमबैक करते हैं लेकिन आयशा ने ऐसा नहीं किया. आयशा इंडस्ट्री को अलविदा कहकर फिलहाल अपनी मॉम की ज्वेलरी ब्रांड के साथ जुड़ चुकी हैं.

बात करें आयशा की पसंद की तो एक्टर के साथ ही वह मॉडल और बिज़नेसवूमन भी हैं. यही नहीं उन्हें लिखने का भी शौक है. वह एक ब्लॉग भी चलाती हैं. जिसे बहुत सारे लोग पढ़ते हैं.

भले ही आज आयशा इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. काफी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

View this post on Instagram

#badassvibes #wtfisgoingonwithmyhair

A post shared by Ayesha Kapur (@ayeshakapur) on

यह भी बताते चलें कि ‘ब्लैक’ फिल्म ही आयशा की पहली और आखिरी फिल्म नहीं थी बल्कि वह आखिरी बार फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और संजय सूरी भी थे.

View this post on Instagram

#curlsareback

A post shared by Ayesha Kapur (@ayeshakapur) on

बात करें पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस अदम ओबेरॉय नाम के एक शख्स क डेट कर रही हैं. आए दिन वह अदम के साथ के फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

#happy

A post shared by Ayesha Kapur (@ayeshakapur) on

गौरतलब है कि ‘ब्लैक’ के अपने किरदार के लिए आयशा फिल्मफेयर का अवार्ड भी जीत चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles