मौनी रॉय ने 60 के दशक के हिट गाने पर किया कत्थक डांस, फैंस के दिलों पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वे अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. खैर आज वे अपनी किसी फोटो या फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने डांस वीडियो के चलते चर्चा में हैं.

दरअसल हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मौनी रॉय जबरदस्त क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय 60 के दशक के हिट गाने ‘मोहे पनघट पे’ पर कत्थक डांस करती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मौनी रॉय का ये वीडियो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है.

वहीं हम बात करें मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की तो वे अभी कुछ दिन पहले ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर ‘ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. इन दिनों मौनी के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. बता दें कि बॉलीवुड से पहले मौनी टीवी इंडस्ट्री में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं. इस साल फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह अक्षय के अपोजिट नज़र आई थीं. ​फिल्म में मौनी का बंगाली लुक सभी को पसंद आया था.

View this post on Instagram

👩🏻

A post shared by mon (@imouniroy) on

जल्द ही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ भी मौनी रॉय रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम ‘बोले चूड़ियां’ है. पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मौनी रॉय एक साथ इस फिल्म के जरिए काम करते हुए नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

The Indian version s always beautiful.

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस फिल्म से पहले मौनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं. इसमें वह आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा मौनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आएंगी. इसमें वह राजकुमार राव के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी. बता दें यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. ‘मेड इन चाइना’ को मिखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मौनी का दर्शकों को एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा.

Published by Lakhan Sen on 30 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles