रणबीर के साथ हुए अपने ब्रेकअप की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं कैटरीना, प्यार को मानती हैं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. आखिरी बार कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक बोल्ड एक्ट्रेस का रोल निभाया था. जिसका ब्रेकअप हो जाता है और वो डिप्रेशन से जूझती दिखती है. इस रोल के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उनका ये रोल असल जिंदगी से काफी मिलता जुलता है. दरसअल कैटरीना रणबीर कपूर के साथ हुए ब्रेकअप की तरफ ईशारा किया था.

यह बात हम सभी को पता है कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक समय तक रिलेशन में रह चुके हैं. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. रणबीर के साथ अपने ब्रेकअप पर पहली बार कैटरीना कैफ ने खुलकर बात की है. दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा है कि वो इस ब्रेकअप की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और जिंदगी में सब कुछ अनुभव कर रही हैं.

View this post on Instagram

Rajneeti❤️❤️❤️

A post shared by Ranbir Kapoor | Katrina Kaif (@katrina_ranbir_kapoor) on

कैटरीना ने इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी है. मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं. मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी. मेरी मां ने मुझे समझाया कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती हैं. उन्हें लगता है कि वो अकेली हैं लेकिन तुम अकेली नहीं हो.’

कैटरीना ने आगे इंटरव्यू में कहा, ‘प्यार में होना एक बहुत खूबसूरत चीज है. लेकिन कोई भी आपको आपकी पहचान नहीं दिला सकता है. रिलेशन में होना अच्छी बात है. मैंने उस शख्स के लिए बहुत कुछ किया लेकिन अब मुझे समझ आ गया कि वो मुझे मेरी पहचान नहीं दिला सकता.’

फ़िलहाल कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं. फिल्म ‘भारत’ में सलमान के अलावा और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भारत’ के अलावा कैटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 30 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles