सरदार उधम सिंह के सेट से सामने आया विक्की का इंटेंस लुक, हर मूवी में करते हैं लुक चेंज

Get Daily Updates In Email

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद एक बार फिर विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग शूजित सरकार की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में देखने को मिलेगी. इस फिल्म से विक्की कौशल का लुक सामने आ गया है. अपने लुक में वह काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं. जो तस्‍वीर सामने आई है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि विक्की को शूजित शॉट के बारे में समझा रहे हैं.

बता दें बायोपिक में भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए दिए गए उस महत्वपूर्ण योगदान को दिखाया जाएगा जिसे नजरअंदाज कर दिया गया था. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिल्म उधम सिंह से विक्की कौशल का पहला लुक जिसको शूजित सरकार निर्देशित कर रहें हैं और रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने इसकी कहानी लिखी है. प्रोड्यूसर रॉली लहिरी और शील कुमार है. यह अगले साल रिलीज होगी’.

बता दें ये पहली बार नहीं है जब विक्की ने किसी फिल्म के लिए अपने लुक को चेंज किया हो. इससे पहले भी उन्होंने फिल्म संजू, मनमर्जियां, उरी और भी कई फिल्मों के लिए अपने लुक को चेंज किया था. हर फिल्म में विक्की का नया रूप देखने को मिलता है. फिल्म संजू में रणबीर के दोस्त कमली का किरदार निभा विक्की ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

इसके बाद फिल्म मनमर्जियां में भी विक्की के लुक और एक्टिंग की खूब प्रसंशा हुई थी. जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन भी साथ में थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी पर विक्की की एक्टिंग ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया था.

वहीं उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म उरी में भी उनकी दमदार एक्टिंग और लुक को लेकर बहुत तारीफें मिली थीं. फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई थी. इस फिल्म के लिए विक्की को अनेक अवार्ड्स से नवाज़ा जा चुका है. फिल्म की कहानी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बनाई गई थी. जिसकी प्रसंशा दर्शकों ने काफी की थी.

Published by Yash Sharma on 30 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles